पहली बार!

'पहली बार' पर आर्टिकल्स पढ़ें - पहली बार चुंबन, पहली बार प्यार, पहली बार मस्ती करना, पहली बार कॉन्डोम की बात करना, पहली बार सेक्स, पहली बार ओरल सेक्स / गुदा मैथुन या यहाँ तक कि पहली बार ब्रेकअप !

All stories

‘बहुत क्यूट हो’ कह कर अक्षय ने मुझे किस किया!

स्कूल के आखिरी दिन जब मानव ने अक्षय को प्रपोज किया, तब उसने साफ मना कर दिया। रिजेक्शन का असली कारण उसे शायद ही मालूम था। आगे क्या हुआ? मानव ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

जब पहली बार मैंने एक लड़की को किस किया

पलक ने रुही के साथ रूममेट की तरह रहना शुरू किया था और उसे खूब पसंद करती थी। एक दिन रूही ने उससे पूछा कि क्या उसने कभी किसी औरत को किस किया है। फिर क्या हुआ? जानने के लिए आगे पढ़ें।

ओरल सेक्स...ना बाबा ना!

जब मयंक और पल्लवी ने पहली बार ओरल सेक्स करने की कोशिश की, तो कुछ ऐसा हुआ की मयंक का मन ओरल सेक्स से उठ गया। उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी और मुश्किल साझा की।

पहली किस का वो जादू कहाँ था?

रजत ने अब तक किसी लड़की को किस नहीं किया था। वह अपने इस पहले अनुभव को बहुत यादगार बनाना चाहता था। लेकिन जब उसे प्रज्ञा को पहली बार किस करने का मौका मिला, तो उसे थोड़ा अजीब लगा। ऐसा क्या हुआ…जानने के लिए पढ़िए पूरी कहानी।

'हमारा पहला किस जादुई था!'

अमन कार्तिक से प्यार करता था और अपनी ज़िंदगी की कई पहली चीज़ें उसने उसके साथ ही शेयर की थीं- पहला प्रोपोजल, पहला किस और बहुत कुछ। उसने अपनी कहानी लव मैटर से साझा की है।

पहली बार सेक्स करने वालों के लिए बीगिनर गाइड

पहली बार सेक्स ज़िंदगी भर याद रखने वाला अनुभव हो जाता है। आप इसे हमेशा सहेज कर रखेंगे या या इसकी याद ही आपको सिहरा देने वाली होगी, यह इस बात से डिसाइड होगा कि आपने इसे कितना सोच समझ कर किया है। यहाँ कुछ टिप्स आपके लिए जिसे अपना कर आप और आपके पार्टनर कभी इसके बारे में बात करना नहीं बंद करेंगे।

मेरा पहला किस

जब रजत ने पहली बार अलीशा को किस करने की कोशिश की, तो अलीशा ने उसे उसी वक़्त रोक दिया। रजत ने दोबारा फिर कभी कोशिश नहीं की। कुछ महीनों के बाद, अलीशा ही रजत को छूने और किस करने के लिए तरस गई। क्या उसे यह कदम उठाना चाहिए या इंतजार करना चाहिए? उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के लेखक अनूप के साथ अपनी कहानी साझा की।

'आई लव यू' कहने से पहले

आई लव यू। तीन साधारण शब्द। लेकिन गड़बड़ होने के लाखों चान्सेस? हैं ना? कोई आश्चर्य नहीं कि इन तीन शब्दों को कहने में जान सूखती है। तो ऐसे में क्या किया जाए या क्या नहीं किया जाए, ये तीन शब्द बोलने से पहले। आईये, पढ़ते हैं।

बेहतर सेक्स के लिए दवाएँ / जड़ी-बूटी?

आप सभी ने वियाग्रा जैसी गोलियों के बारे में सुना होगा जो सेक्स का समय बढ़ा देती है, या हमारे देसी जड़ी बूटी शिलाजीत के बारे में जो 'मरदाना ताकत' बढ़ाती है। लेकिन कभी आपने सोचा है कि ये सेक्स परफ़ॉर्मेंस बढ़ाने वाली चीज़ें कितनी सेफ़ हैं? आपको उन्हें लेना चाहिए या नहीं? लव मैटर्स इन सभी सवालों का जवाब लेकर हाज़िर है।

वह प्रेगनेंट कैसे हो सकती है!

एक शाम मिथुन और रूचि ने एक-दूसरे के साथ हस्तमैथुन किया। दो दिनों के बाद रूचि ने उसे बताया कि वह प्रेगनेंट हो गयी है। यह सुनकर मिथुन चौंक गया। वास्तव में हुआ क्या था?

उस दिन हम बिना कपड़ों के पकड़े गए!

सिया और तरुण ने अपने घर में एक दूसरे के करीब जाने के लिए पांच घंटे से ज़्यादा इंतज़ार किया। लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने कपड़े उतारे, तभी कमरे में कोई आ गया। आखिर वह कौन था? आगे क्या हुआ? जानने के लिए पढ़ें पूरी कहानी!

हम दोनों अटूट बंधन से बंधें हैं

हम एक विकलांग, क्वियर और ट्रांस कपल हैं। हमें अपने अस्तित्व के लिए रोज़ समाज से लड़ना पड़ता है। हमें मालूम है कि न्यूक्लियर फेमिली (एकल परिवार) की मान्यता को मानने वाला यह समाज हमारे रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं करेगा। हमारी कहानी वैसी नहीं है जैसा आप बॉलीवुड फिल्मों में देखते हैं। हमारी पहली डेट पर सबसे अच्छी चीज़ ये थी कि हमने एक दूसरे के संघर्षों और अनुभवों का बहुत सम्मान किया। शिवांगी ने राइजिंग फ्लेम के साथ अपनी कहानी साझा की।