"I’ve never been with a man before," she whispered. "I’m a lesbian."

पहले सेक्स की एक अनोखी कहानी

द्वारा asandil मार्च 1, 04:33 बजे
वह धीरे से बोली, "मैं पहले कभी किसी आदमी के साथ नहीं सोई हूं," क्योंकि मैं लेस्बियन हूं।

मेरे दोस्त अर्जुन को हमेशा यह पता रहता था कि मुझे ऐसी चीजों के बारे में कैसे सलाह देनी है। वह मुझसे बड़ा था और हम दोनों एक साथ बड़े हुए थे। उसने मुझे बताया था कि, "पहली बार सेक्स करने का अनुभव हमेशा खराब होता है। आप इससे बच नहीं सकते। अगर कोई कहता है कि पहला सेक्स अच्छा होता है तो मैं तुम्हें साबित करके दिखा दूंगा कि वो झूठ बोल रहा है।”

उसकी यह बात मेरे दिमाग में बैठ गई और मैंने पाया कि मेरा भी पहला सेक्स बहुत कन्फ्यूजिंग, डरावना और निराशाजनक था। हालाँकि, दूसरे दोस्त की पहले सेक्स की जो कहानी मैंने सुनी, उसके आगे तो मेरी कहानी कुछ भी नहीं थी।

यह लड़का एक शर्मीला बच्चा था जिसके स्कूल और कॉलेज में बहुत ज्यादा रिलेशनशिप नहीं थे। अंत में वह सैन फ्रांसिस्को में पढ़ाई करने चला गया और उसके फेसबुक पोस्ट देखकर, मैं बता सकता था कि वह अपने आसपास के लोगों से ज्यादा खुल गया था। एक दिन उसने मुझे एक निश्चित समय पर स्काइप पर आने का मैसेज भेजा क्योंकि वह कोई बड़ी न्यूज सुनाने वाला था।

नशे में धुत...

अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर जब मैंने उसका चेहरा देखा तो उसकी हंसी रुक नहीं रही थी। उसने मुझे बताया कि उसने किसी के साथ सेक्स कर लिया है और मैं यह जानने के लिए उत्साहित था कि यह सब कैसे हुआ। उसने मुझे बताया कि वह एक रात अपने दोस्त के घर खाने के लिए गया था। उसके दोस्त और गर्लफ्रेंड ने कुछ और लोगों को बुलाया था। वहां एक प्यारी और खूबसूरत लड़की भी आयी थी।

मेरा दोस्त इस लड़की को पहले से जानता था और वे कुछ समय पहले मिल भी चुके थे।  उसने मुझे बताया कि वह अच्छी लड़की है लेकिन उसके इसी दोस्त ने उसे चेतावनी दी कि वह उससे कहीं भी नहीं मिलेगा, इसलिए उसने किसी भी तरह की कोशिश नहीं की।

खैर, रात का खाना-पीना बहुत अच्छा रहा। उनके पास पीने के लिए बहुत कुछ था और वे जल्दी ही एक बार में चले गए। जैसे ही रात हुई, जो दूसरा लड़का आया था, कुछ ही देर बाद चला गया। वो चारों बातचीत करते रहे और फिर उन सभी ने नशे में ही नाइट क्लब में जाने का फैसला किया।

दोनों में जल्दी दोस्ती हो गई…

वहां उन्होंने उस कपल के सामने डांस किया जिन्होंने उन दोनों को बुलाया था। उन दोनों ने पार्टी खत्म करके घर जाने का फैसला किया। वह उन दोनों को अजनबियों से घिरे डांस फ्लोर पर छोड़ गया। अचानक, उसने उसे किस करने के लिए खींच लिया जिससे उसे बहुत ताज्जुब हुआ लेकिन यह कहना गलत न होगा कि दोनों में जल्दी ही दोस्ती हो गई।

वे वापस उसके अपार्टमेंट में गए जहां चीजें तेजी से आगे बढ़ने लगीं। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, दोनों ने कपड़े उतार दिए और करीब आने लगे। मेरा बेचारा कन्फ्यूज्ड दोस्त अपनी तरफ से अच्छा करने की कोशिश कर रहा था लेकिन किसी कारण से लड़की खोई हुई लग रही थी।

पूरी तरह से अनजान

अंत में, लड़की ने उससे धीरे से कहा, "मैं पहले कभी किसी पुरुष के साथ नहीं सोई हूं।" तो वह बोला, "तुम्हें पता है, मैं भी नहीं सोया हूं !" फिर उसने कहा, "नहीं, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं लेस्बियन हूं।" मैं हक्का बक्का रह गया।  मुझे अजीब भी लग रहा था और हंसी भी आ रही थी।

मैंने उससे पूछा कि फिर सब कुछ कैसा रहा तो उसने बताया कि हम दोनों को समझ ही नहीं आ रहा था कि अब आगे क्या करना चाहिए! अंत में दोनों ने आगे कोई कोशिश नहीं की और सो गए। मैं उसके लिए ख़ुश था क्योंकि मेरी राय में पहले सेक्स की कहानी अजीब होने के बजाय मजेदार कहानी होना बेहतर है।

क्या आपके पास भी पहली बार की कोई मजेदार कहानी है जिसे आप बताना चाहते हैं? अगर हाँ, तो हमें सुनाइए! अपनी कहानी नीचे या फेसबुक पर शेयर कीजिए।

जरूरी नहीं कि ब्लॉग में व्यक्त विचार लव मैटर्स द्वारा समर्थित हों। 

कोई सवाल? हमारे फेसबुक पेज पर लव मैटर्स (एलएम) के साथ उसे साझा करें या हमारे चर्चा मंच पर एलएम विशेषज्ञों से पूछें। हम Instagram, YouTube  और Twitter पे भी हैं!

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>