मेरी कहानी

यहाँ लव मैटर्स के पाठक अपने अनुभव लोगों से साझा करते हैं - दिल टूटने से लेकर एक नया रिश्ता जुड़ने तकI अपनी कहानियों को बेझिझक हमसे साझा करेंI 

Do you have a love story or a story in Hindi (Hindi kahani) to share? For any story in Hindi, please write to us below in the comment section. For more stories in Hindi (Hindi Kahaniyan), click here

 

All stories

जब वैन से उतारते समय उसने मेरे स्तनों को छुआ

विकलांग होने के कारण वनीता को अपने स्कूल वैन में चढ़ते और उतरते समय वैन ड्राइवर की मदद लेनी पड़ती थी। एक दिन ड्राइवर ने मौका देखकर उसके स्तनों को छूने की कोशिश की। विनीता को समझ में नहीं आया कि वो क्या करे। वह नहीं चाहती थी कि इस घटना के कारण उसका स्कूल जाना बंद हो जाए। वनीता ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

‘बहुत क्यूट हो’ कह कर अक्षय ने मुझे किस किया!

स्कूल के आखिरी दिन जब मानव ने अक्षय को प्रपोज किया, तब उसने साफ मना कर दिया। रिजेक्शन का असली कारण उसे शायद ही मालूम था। आगे क्या हुआ? मानव ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

जब पहली बार मैंने एक लड़की को किस किया

पलक ने रुही के साथ रूममेट की तरह रहना शुरू किया था और उसे खूब पसंद करती थी। एक दिन रूही ने उससे पूछा कि क्या उसने कभी किसी औरत को किस किया है। फिर क्या हुआ? जानने के लिए आगे पढ़ें।

ओरल सेक्स...ना बाबा ना!

जब मयंक और पल्लवी ने पहली बार ओरल सेक्स करने की कोशिश की, तो कुछ ऐसा हुआ की मयंक का मन ओरल सेक्स से उठ गया। उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी और मुश्किल साझा की।

पहली किस का वो जादू कहाँ था?

रजत ने अब तक किसी लड़की को किस नहीं किया था। वह अपने इस पहले अनुभव को बहुत यादगार बनाना चाहता था। लेकिन जब उसे प्रज्ञा को पहली बार किस करने का मौका मिला, तो उसे थोड़ा अजीब लगा। ऐसा क्या हुआ…जानने के लिए पढ़िए पूरी कहानी।

'हमारा पहला किस जादुई था!'

अमन कार्तिक से प्यार करता था और अपनी ज़िंदगी की कई पहली चीज़ें उसने उसके साथ ही शेयर की थीं- पहला प्रोपोजल, पहला किस और बहुत कुछ। उसने अपनी कहानी लव मैटर से साझा की है।

‘वो सिर्फ अपने बारे में सोचता है’

जब आदित्य ने कनिका से पूरा दिन ऑनलाइन रहने के लिए और अपने लिए टाइम निकालने के लिए कहा तो कनिका को बहुत अच्छा लगा और स्पेशल फील हुआ। मगर कुछ ही दिनों बाद कनिका को ऐसा लगने लगा जैसे आदित्य उसको कंट्रोल कर रहा है।

पुरुषों को अधिक क्यों कमाना पड़ता है?

अभिषेक ने अपने मम्मी-पापा के जिद करने पर एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनायी। उसे लगा कि मैट्रिमोनियल साइट का अनुभव भी डेटिंग वेबसाइट की तरह ही होगा। लेकिन जब उसने लड़कियों के ‘भावी पति’ की पसंद जानी तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा की ज़्यादातर लड़कियां अधिक पैसे कमाने वाले पुरुष को अपना पति बनाना चाहती हैं। अभिषेक ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी शेयर की।

मैं गे और 'नार्मल' हूं - बिलकुल आपकी तरह!

‘अब जब मैं मंदिर जाता हूँ तो भगवान से अपने आप को ‘नॉर्मल’ बनाने की प्रार्थना नहीं करता, क्योंकि मुझे पता चल चूका है की मैं ‘नॉर्मल’ हूँ, और लोगों की सोच गलत है,’ अंश ने गैलक्सी वेबसाइट से कहा। आइये उसकी कहानी पढ़ते हैं।

मेरा पहला किस

जब रजत ने पहली बार अलीशा को किस करने की कोशिश की, तो अलीशा ने उसे उसी वक़्त रोक दिया। रजत ने दोबारा फिर कभी कोशिश नहीं की। कुछ महीनों के बाद, अलीशा ही रजत को छूने और किस करने के लिए तरस गई। क्या उसे यह कदम उठाना चाहिए या इंतजार करना चाहिए? उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के लेखक अनूप के साथ अपनी कहानी साझा की।

किसी ने तुम्हे वहां देख लिया होता तो?

'तुम्हारा दिमाग तो ठीक है?' नामित ने गुस्से में चिल्लाते हुए कहा, जब उसे पता चला कि रिद्धिअपनी दोस्त श्वेता के साथ उसके गर्भपात में उसका साथ देने जा रही हैI रिद्धि को समझ नहीं आ रहा था क्या करे - अपनी सबसे अच्छे दोस्त की मदद करें या अपने बॉयफ्रेंड की सुने? आप क्या करेंगे? - क्या दोगे साथ?

गर्भपात में माँ ने मदद की

लावण्या एक आम किशोरी है - मौज-मस्ती करने वाली और चिंता मुक्तI उसे सिर्फ उसक कपड़ों और परीक्षा की चिंता रहती हैI लेकिन एक बात अलग है, वो गर्भवती है, और ज़ाहिर है की वो ये बच्चा नहीं चाहती और गर्भपात ही केवल एक रास्ता हैI