मेरी कहानी

यहाँ लव मैटर्स के पाठक अपने अनुभव लोगों से साझा करते हैं - दिल टूटने से लेकर एक नया रिश्ता जुड़ने तकI अपनी कहानियों को बेझिझक हमसे साझा करेंI 

Do you have a love story or a story in Hindi (Hindi kahani) to share? For any story in Hindi, please write to us below in the comment section. For more stories in Hindi (Hindi Kahaniyan), click here

 

All stories

वो बस योनि में डाल देते और सब ख़त्म!

वो बस अपना प्राइवेट पार्ट मेरी योनि में डाल देते हैं और कुछ समय बाद हमारा सेक्स खत्म हो जाता है जबकि मैं चाहती हूं कि वो मुझे सहलाए, मेरी योनि को सहलाए, मेरे स्तनों को चूमें लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता और मैं बस आँहें भरती हूं। मुझे यौन उत्तेजना और यौन सुख महसूस ही नहीं होते। सुमी ने अपनी सेक्स के नीरस एक्सपीरियंस की कहानी लव मैटर्स से शेयर की।

भाभी जी की लंबी सब्जियों का आखिर क्या है राज़?

एक बार एक सब्जी मंडी में ज्योति ने दो महिला सब्ज़ी विक्रेताओं को हंसते हुए यह कहते सुना कि सीमा भाभी हमेशा लंबी सब्जियां ही क्यों खरीदती हैं। सब्जियों के 'लंबे' होने पर था जोर! ज्योति को कुछ समझ नहीं आया। सब्जियों की लंबाई के बारे में कोई क्यों सोचेगा? उसने अपनी खोज हमारे साथ शेयर की।

जब लिंग के साइज से कोई फर्क नहीं पड़ा

कुछ हफ्तों तक सेक्स चैट करने के बाद उर्मी विशाल से पहली बार मिलने को लेकर उत्साहित थी। वे दोनों जल्द से जल्द सेक्स करना चाहते थे और इसके लिए एक तारीख और टाइम भी तय कर लिया था। लेकिन एक बात उर्मी को परेशान कर रही थी। क्या पिछले डेट की तरह यह रिश्ता भी उसी पड़ाव पर पहुंचकर खत्म होने वाला था? कुछ कमी तो नहीं रह गयी थी! उर्मी ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी शेयर की।

'उसे मेरी योनि उतनी टाइट नहीं लगी?'

'मेरा एक राज़ था जिसे मैंने अभी तक जितिन को नहीं बताया था। मैं जितिन के आने और उसे कसकर बाहों में भरने का इंतजार कर रही थी, लेकिन आगे जो होना था उसे लेकर डरी हुई थी। हिना ने लव मैटर्स इंडिया से अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया।

मैंने अपने अंडे फ्रीज कर दिए हैं!

अनिका मां बनना तो चाहती थी लेकिन इतनी जल्दी नहीं। उसे पहले अपने करियर गोल पूरे करने थे और फिर सही पार्टनर तलाशना था। उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के लेखक अर्पित चिकारा को बताया कि कैसे उन्होंने अपने अंडे फ्रीज करके अपने मां बनने की प्लानिंग को सिक्योर कर लिया है।

ऐसे मिली मुझे अपनी क्लिटोरिस

जब प्रीति को पहली बार अपने क्लाइटोरिस (भगशेफ) के बारे में पता चला और उसे छूना सुखद लगा, तो उसने खुशी महसूस करने के बजाय दोषी महसूस किया। उसने इसे कैसे खोजा और क्या कारण था उसके गिल्ट का? उसने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

मेरे पहले गे सेक्स की अजीबोगरीब कहानी

रुचित जब कॉलेज में था तब उसे एहसास हुआ कि वह समलैंगिक है। उसे लगता है कि उसके पहले सेक्स का अनुभव बहुत ही अजीब था क्योंकि वह तब अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन को लेकर कन्फ्यूज था। उसने लव मैटर्स से अपनी कहानी बतायी।

'मन मेरा मन'-फिल्म समीक्षा

कोविड 19 महामारी ने हमें यह एहसास दिलाया है कि सेहत कितनी ज़रूरी है, खासतौर से मानसिक सेहत। 'मन मेरा मन' ऐसी ही एक फिल्म है जो प्रतीक - फिल्म के मुख्य समलैंगिक किरदार - की कहानी को खूबसूरती से प्रस्तुत करते हुए, मानसिक सेहत के मुद्दे पर रोशनी डालती है कि कैसे वह अपने मानसिक सेहत की परेशानियों से पीड़ित होता है और उनसे जूझता है। अन्वेष ने हमारे लिए इस फिल्म की समीक्षा की है।

मैं नए साल में सेक्स तो पक्का करूँगा!

आख़िर अखिल को कभी कोई पार्टनर क्यों नहीं मिली? वह कभी सेक्स क्यों नहीं कर पाया? नए साल के शुरुआत में अखिल ने लव मैटर्स को अपनी कहानी बतायी, और शायद यह है कहानी घर घर की.

क्रिसमस की वो रात बहुत रूमानी थी लेकिन...

कहा जाता है कि पहला सेक्स बहुत ख़ास होना चाहिए।और टीना के लिए, यह तब हुआ जब कि वह अभी स्कूल में ही थी, क्रिसमस की एक रूमानी रात को एक दोस्त के घर में। फिर भी उसे सिर्फ पछतावा और शर्म याद है।ऐसा क्या ग़लत हुआ?

ऑर्गेज्म: चार महिलाओं ने सुनाई अपनी कहानियां!

अगर आप यह पूछ-पूछ कर थक चुकें हैं कि 'क्या तुम्हारा हुआ?' या फिर सोचते हैं, सच में हुआ या वह झूठ बोल रही है?', तो अब टेंशन छोड़िये और सीधे महिलाओं से जानिए कि वे क्या कहती हैं ऑर्गेज्म के बारे में:

'तुम्हें क्यूट लड़कों को डेट करना चाहिए'

ट्विंकल ने अपनी चाची को बताया कि वह लेस्बियन (समलैंगिक) है। उसकी चाची ने उसे लड़कों से मिलने की सलाह दी। क्या उसकी चाची समझी नहीं या गड़बड़ कुछ और थी? ट्विंकल ने अपनी कहानी लव मैटर्स इंडिया के साथ शेयर की।