Kiss & tell: dish rag
katkov / LoveMatters.info

वो पहला चुम्बन एहसास: जीभ की लड़ाई

"मुझे लगता है की मेरा पहला चुम्बन मेरा सबसे बुरा चुम्बन अनुभव रहा है," ऐसा अर्चना कहती हैं।"मैं इस बारे में बहुत सारे महीनो से सपना देख रही थी और सब कुछ बिलकुल पर्फेक्ट भी था जब तक उसने मुझे चुम्बन नहीं दिया था।"

हमारी 'वो पहला चुम्बन एहसास' श्रंखला की यह पहली कहानी है - इस श्रंखला में आप हमें बताते हैं अपने पहले चुम्बन, सबसे अच्छे  चुम्बन, सबसे ख़राब चुम्बन, चाहकर भी ना हुए चुम्बन अनुभवों के बारे में।

अर्चना (असली नाम नहीं है) एक अतिथि सम्बन्ध मैनजर है।

मुझे अपने कॉलेज का एक लड़का बहुत पसंद था और पहली बार हमारी बातचीत हुई एक दोस्त की अलविदा पार्टी में। हम कुछ देर में पार्टी से थोडा बाहर निकल आये और छत पर जाकर बैठ गए।

हम कुछ बातचीत कर रहे थे और बातचीत के बीच में ही उसने मेरा मुहं अपने मुहं से ढक लिया। इस से पहले की मैं कुछ समझ पाती और कुछ करती, उसने अपनी जीभ मेरे मुहं में डाली और उसको तेज़ से अन्दर बाहर करने लगा।

अजीब सा सन्नाटा  

उसकी जीभ पागलपन से मेरे मुहं में अन्दर बाहर हो रही थी। मैंने सोचा था की मेरा पहला चुम्बन थोडा धीरे धीरे होगा और उसका हर पल का मैं आनंद लुंगी, लेकिन हुआ बिलकुल उल्टा। यह एहसास था बहुत बेकार और मैं बिलकुल उतेजित नहीं थी।

 

लेकिन, जैसे ही मैं उस झटके से बाहर निकली, मैंने उसे धक्का दिया। लेकिन उसके बाद जो अजीब सा सन्नाटा था, वो मेरे इस चुम्बन से भी ज़्यादा बेकार था और उस दिन के बाद हम दोनों ने एक दूसरे से फिर कभी बात नहीं करी।

एक ज़रूरी सलाह: अगर आपको इस्तेमाल करना नहीं आता, तो अपनी जीभ अपने पास ही रखें।

फोटो: katkov / LoveMatters.info

हमें अपनी कहानी बताइए:

सबसे अच चुम्बन
सबसे खराब चुम्बन
चुम्बन जो होते होते रह गया
पहला चुम्बन

हमें ईमेल करिए

चुम्बन पर अधिक जानकारी

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>