sex toys at home

क्या आपने होम मेड सेक्स टॉय इस्तेमाल किया है?

सेक्स टॉय खरीदने का आइडिया बहुत अच्छा है लेकिन यह बात तो माननी होगी कि वे ज़रा महंगे होते हैं। अगर हम आपको कहें कि हम सबके घर में कुछ चीज़ें होतीं हैं जिन्हें सेक्स टॉय की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको यकीन नहीं हो रहा? आइए बताते हैं।

औरतों के लिए 

आप अकेली हैं और बढ़िया ऑर्गेज्म चाहती हैं। अपना केबिनेट खंगालें, वहाँ आपको बहुत सी चीज़ें मिलेंगी जो आपके काम आ सकतीं हैं। यहाँ घर पर मिलने वाली चीज़ों की एक लिस्ट दे रहे जिन्हें आप सेक्स टॉय की तरह इस्तेमाल कर सकतीं हैं:  

इलेक्ट्रिक टूथब्रश – टूथब्रश के बैक हेड को अपने क्लिट पर रखकर बटन ऑन करें, आराम से बैठें और इन्जॉय करें। इसके लिए एक अलग टूथब्रश रखें, फिर उसी टूथब्रश से दाँत साफ़ करना हाइजैनिक नहीं होगा। मसाज़र का भी वही इफेक्ट होता है। 

हेयर ब्रश : आपके हेयरब्रश का हैंडल डिल्डो की तरह काम कर सकता है। बस यह देख लें कि वह नरम और सही शेप का हो। उसपर एक कंडोम चढ़ाना नहीं भूलें। 

शावरहेड : हैंडल वाला शावर गजाब का ऑर्गेज़म दे सकता है। उसे क्लिटरोइस (भगांकुर) पर रखें और पानी को अपने हिसाब से फ़्लो करें। 

मोबाइल फोन: अगर आपने कभी मोबाइल फोन को अपने पैरों के बीच वाइब्रेट करते महसूस किया है तो आप जानतीं हैं ये काम करता है। लेकिन क्या आपको ये पता है कि कुछ ऐसे एप होते हैं जो आपके फोन को वाइब्रेटर में बदल देते हैं। वे एप डाउनलोड करें, फोन को पैरों के बीच रखें और आनंद को अपनी सारी देह में बहता हुआ महसूस करें। 

बोटलनेक: कोई भी बॉटल जिसकी नरम, लंबी नेक हो और वह ग्लास की बनी हो, डिल्डो के बदले इस्तेमाल की जा सकती है। उसका ढक्कन खोलकर उसमें कोई लिक्विड भरें नहीं तो वह सक्शन बना सकती है और अंदर फंस सकती है। 

गाजर और खीरा: लंबी सब्जियां जिस खीरा या गाजर डिल्डो की तरह इस्तेमाल किया जाता है। ध्यान दें कि इस्तेमाल से पहले साफ़ कर लें और कॉन्डोम ज़रूर यूज करें। बिना कंडोम के इस्तेमाल करने में खतरा है जो अंदर टूट सकता है और आपको अंदर डैमेज कर सकता है। अन्य सब्जी, फल जैसे केला आदि इस्तेमाल नहीं करें ताकि वे अंदर टूट कर इन्फेक्शन नहीं करें।  

मर्दों के लिए 

मर्दों को सेक्स टॉय के लिए घर की चीज़ें को थोड़ा बदलना होगा। लेकिन अगर आपने इसमें समय दे दिया ये बहुत अच्छा एक्सपीरियंस होगा। कुछ चीज़ें हैं जो आप इस्तेमाल कर सकते हैं:

टॉइलेट पेपर मास्टरबेटर: टॉइलेट पेपर रोल लें और इनर ट्यूब हटा दें। उसकी जगह पर लेटेक्स ग्लोव डाल दें और उसे रोल के ऊपर खींच लें। ल्यूब इस्तेमाल करें और इन्जॉय करें। 

सॉक टॉय : टॉइलेट पेपर मास्टरबेटर से यह बहुत अलग नहीं है लेकिन आसानी से उपलब्ध है। एक सॉक लेकर उसमें लेटेक्स ग्लोव डालें, यह ध्यान रखें कि इनर साइड ठीक से लाइन्ड हो और उसमें ल्यूब एड करें। वेजिनल पेनिट्रेशन जैसा आनंद होगा। 

आइस पैक: ठंडा टेम्परेचर जेनिटल्स की सेंसिविटी बढ़ा देता है। अगर आप कुछ अलग ट्राय करना चाहते हैं तो दो आइस पैक के बीच अपने पीनिस को रखकर मास्टरबेट करें। 

बनाना पील : केले के छिलके के टेक्सचर और गर्माहट के कारण बिल्कुल वेजाइनल पेनिट्रेशन का आनंद आ सकता है। केले का मुंह काटकर फल अंदर से निकाल लें और अब उसके छिलके को मास्टरबेट के लिए इस्तेमाल करें। 

पुराने स्टफ़ टॉय: पुराने स्टफ़ टॉय को लेकर उसमें एक छेद बना लें, अपने पेनिस पर कॉन्डोम  लगाकर पेनिट्रेट करें। 

कपल्स के लिए: 

क्या आपने हर सेक्स पोजीशन ट्राई कर लिया है। कुछ घर में बन सकने वाले सेक्स टॉय के साथ यह ट्राई करें: 

स्पैचुला: एक सादा स्पैचुला (पल्टन) आपके सेक्स एक्ट को किंकी बना सकता है। 

आइस क्यूबस: यह एक आराम से मिलने वाली चीज है जो आपको और आपके पार्टनर को बहुत प्लेज़र दे सकती है। इसे एक दूसरे के शरीर और जेनिटल्स पर मलें और गज़ब का प्लेज़र पाएं। 

कपड़े के पिन- अगर आप दोनों सेक्स के दौरान जरा सा टेंशन भी इन्जॉय करते हैं तो कपड़े के पिन को निपल क्लैंप की तरह इस्तेमाल करें। यह ध्यान रखें कि  इसका कोई खुरदुरा सिरा नहीं हो और बहुत जोर से इसे नहीं दबाएं। 

टाई और स्कार्फ: टाई और स्कार्फ की मदद से बॉन्डेज गेम खेलें। अपने वार्डरोब से स्कार्फ निकालकर आँखें बाँधें या हाथ बांध कर सेक्स का मज़ा लें। 

वाशिंग मशीन: चलते हुए वाशिंग मशीन के ऊपर बैठकर सेक्स करें और उसके वाइब्रेशन का मज़ा लें। यह ध्यान रखें कि आप दोनों से रबर स्लीपर पहन रखीं हों नहीं तो करेंट का खतरा है। 

सावधानी रखें

सेक्सुअल एक्सपेरिमेंट की ऐसी कहानियाँ भी हमने सुनी हैं जहाँ घर की चीज़ों का इस्तेमाल खतरनाक हो गया और हॉस्पिटल जाने की नौबत आ गई। इस दर्द और शर्म से खुद को बचाए रखने के लिए कुछ सावधानी ज़रूर बरतें: 

  • इन्फेक्शन और घायल होने से खुद को बचाने के लिए कंडोम ज़रूर पहने। 
  • कोई भी नुकीली या खुरदुरी चीज इस्तेमाल नहीं करें। 
  • कोई भी ऐसी चीज अंदर नहीं डालें जो टूट सकती हो। 
  • इलेक्ट्रिक चीज़ों को भी बाहरी तौर पर ही इस्तेमाल करें, अंदर नहीं डालें। 
  • वैसी चीज इस्तेमाल नहीं करें जो अंदर फंस सकती हो 
  • वेजाइना या एनस में छोटी चीज़ें नहीं डालें जो अंदर जाकर गुम हो जाएं। 
  • सही चीज़ों और सावधानी के साथ ये सब कुछ अपने सेक्सुअल एक्सपीरियंस को बढ़ा सकता है। इसको अच्छे से इन्जॉय करें

कोई सवाल? नीचे टिप्पणी करें या हमारे चर्चा मंच पर विशेषज्ञों से पूछें। हमारा फेसबुक पेज चेक करना ना भूलें। हम Instagram, YouTube  और Twitter पे भी हैं! 

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>