All stories

आपका नए साल का संकल्प क्या है, आंटी जी?

प्यार एवं रिश्ते
नमस्ते आंटी जी! नववर्ष की शुभकामना! हम सभी नए साल के संकल्पों के बारे में बात करते हैं। तो मैं जानना चाहता था कि आपका नए साल का संकल्प क्या है? अनुराग, लखनऊ।

पुरुषों के साथ सेक्स करने वाले पुरुषों को इन 5 बातों का ध्यान रखना चाहिए

सेक्स करना
एक पुरुष जब दूसरे पुरुष (MSM) के साथ यौन संबंध बनाता है, तो उसे अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के साथ यौन संचारित संक्रमण (एसटीआई) और एचआईवी होने का खतरा अधिक होता है। इस संबंध में आस्था परिवार के कुमार शेट्टी सेक्स, सुरक्षा और उससे जुड़े आनंद के बारे में जरूरी बातें शेयर कर रहे हैं।

मेरा नए साल का संकल्प - सेक्स!

प्यार एवं रिश्ते
आख़िर अखिल को कभी कोई पार्टनर क्यों नहीं मिली? वह कभी सेक्स क्यों नहीं कर पाया? नए साल के शुरुआत में अखिल ने लव मैटर्स को अपनी कहानी बतायी, और शायद यह है कहानी घर घर की.

जननांगो को छिदवाने (जेनिटल पियर्सिंग) से पहले जान लें ये ज़रूरी बातें

हमारा शरीर
यदि आप अपने जननांगों को छिदवाने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस आर्टिकल में हम आपको इसकी प्रक्रिया, जोखिम, सुरक्षा उपाय और अन्य चीजों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

क्रिसमस की वो रात बहुत रूमानी थी लेकिन...

सेक्स करना
कहा जाता है कि पहला सेक्स बहुत ख़ास होना चाहिए।और टीना के लिए, यह तब हुआ जब कि वह अभी स्कूल में ही थी, क्रिसमस की एक रूमानी रात को एक दोस्त के घर में। फिर भी उसे सिर्फ पछतावा और शर्म याद है।ऐसा क्या ग़लत हुआ?

चिकनाई सेक्स को करे मजेदार: जानिए घर पर बने अच्छे ल्यूब्रिकेंट

सेक्स करना
क्या आप जानते हैं कि सेक्स करते समय चिकनाई का इस्तेमाल करें तो सेक्स बेहतर होता है? अधिकांश कपल यौन संबंध बनाते समय दर्द या ड्राईनेस का सामना करते हैं, जबकि वे ल्यूब्रिकेंट का इस्तेमाल करके सेक्स के मजे को बढ़ा सकते हैं। ल्यूब्रिकेंट (ल्यूब) आप या तो बाजार में खरीद सकते हैं या घर पर बनाकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं! इस आर्टिकल में हम आपको घर में बने कुछ ल्यूब के बारे में बताएंगे। तो, आइए जानें!

ऑनलाइन डेटिंग में सहमति: जानें क्या हैं इसके मायने

प्यार एवं रिश्ते
टीना और पार्थ महामारी में लॉकडाउन के दौरान एक डेटिंग साइट पर जुड़े और धीरे-धीरे दोनों में खूब बातचीत होने लगी। महीनों तक एक-दूसरे को ऑनलाइन डेट करने के बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया। मिलने से ठीक पहले, पार्थ ने टीना को अपने गुप्तांगों की एक फोटो भेजी और पूछा, 'क्या तुम इसे और करीब से देखना चाहोगी?'। टीना बिल्कुल घबरा गई और उसे हर जगह से ब्लॉक कर दिया। उसके साथ क्या गलत हुआ?

क्यों बढ़ जाते हैं पुरुषों के स्तन और कैसे पाएं इनसे छुटकारा?

हमारा शरीर
पुरुषों में स्तन बढ़ना अच्छा नहीं माना जाता है और लोग इन्हे अजीब नजरों से देखते हैं। पुरुष का बढ़ता स्तन अक्सर उनकी अपनी अपनी बॉडी के प्रति इमेज को खराब करने के साथ ही आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंचाता है। आइए जानते हैं कि कुछ पुरुषों के स्तन क्यों बढ़ जाते हैं और इससे छुटकारा पाने के उपाय क्या हैं।