All stories

जब मेरे प्राइवेट पार्ट में चोट लगी

हमारा शरीर
साइकिल चलाते समय प्रिया के प्राइवेट पार्ट में चोट लग गई। यह उसके लिए बहुत ही दर्दनाक अनुभव था लेकिन शर्मिंदगी के कारण उसने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया। यदि आपकी योनि (वजाइना) या लिंग (पेनिस) में चोट लग जाए तो आपको क्या करना चाहिए? आइए प्रिया की कहानी सुनते हैं और जानते हैं, ऐसे में क्या करना चाहिए।

क्यों लड़कों को केवल पतली लड़कियां पसंद आती हैं?

महिला शरीर
25 साल की प्रिया ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा है कि कैसे थॉयराइड होने बाद उन्हें बॉडी शेम का सामना करना पड़ा। उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें बहुत सुनाया और टोका कि वजन बढ़ रहा है लेकिन प्रिया ने इसका क्या जवाब दिया.. जानने के लिए पढ़ें पूरी कहानी …

साइज नहीं बल्कि कैसे करते हैं, ये मायने रखता है

हमारा शरीर
लड़कों के लिए पेनिस का साइज बहुत मायने रखता है क्योंकि उनके लिए यह उनकी मर्दांगी को दिखाने वाला होता है। कभी-कभी लड़के इस बात के लिए इतने गंभीर हो जाते हैं कि वे अपने लव लाइफ को इंज्वॉय ही नहीं कर पाते। कुछ ऐसा ही विक्रम और स्नेहा के साथ हुआ। आइए जानते हैं, उनकी कहानी..

क्या पीरियड्स के आखरी दिन सेक्स करने से प्रेगनेंसी हो सकती है?

गर्भावस्था
आंटी जी, मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर लिया बिना कंडोम के लेकिन तब उसके पीरियड का आखिरी दिन था। क्या पीरियड्स में सेक्स करने से प्रेगनेंसी हो सकती है? साहिल, 22, दिल्ली।

लड़कों का जी-स्पॉट - लिंग का फ्रेनुलम

हमारा शरीर
आपने कई बार सुना होगा कि लड़कियों की योनि में एक ऐसी जगह होती है, (जी-स्पॉट/क्लाइटोरिस) जिसे छूने या सहलाने से उन्हें जल्दी ओर्गास्म /चरमसुख होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसा ही कुछ लड़कों में भी होता है? इसे कहते हैं फ्रेनुलम! इस आर्टिकल में हम आपको देंगे फ्रेनुलम से जुड़ी हर एक जानकारी। तो चलिए जानते हैं !

क्या अविवाहित कपल्स के लिए होटल में रुकना ठीक है?

प्यार एवं रिश्ते
क्या आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि क्या कानून द्वारा एक अविवाहित कपल को एक साथ होटल में चेक-इन करने की अनुमति है? यहां कुछ स्मार्ट टिप्स हैं, जो आपको ना केवल एक अच्छा होटल चुनने बल्कि एक-साथ अच्छा समय बिताने में मदद करेंगे।

पुरुषों को नींद के दौरान इरेक्शन क्यों होता है?

हमारा शरीर
कई पुरुषों को रात में सोते समय इरेक्शन का अनुभव होता है। एक स्वस्थ पुरुष को रात में सोते समय 3 से 5 बार इरेक्शन होना आम बात है। क्या यह सामान्य है? ऐसा क्यों होता है? आइए इस लेख में और समझते हैं।

कैलोरी बर्न करने के लिए सेक्स है एक मजेदार ऑप्शन?

प्यार एवं रिश्ते
अगर आप भी कैलोरी बर्न करना चाहते हैं लेकिन जिम जाने से ज्यादा बिस्तर पर रहना पसंद करते हैं, तो क्यों ना बिस्तर पर कुछ तूफानी करते हैं। सेक्स और कैलोरी बर्न? क्या वाकई इसमें सच्चाई है? आईये जानते है!