All stories

मेरी होने वाली पत्नी वर्जिन है या नहीं, क्या फ़र्क पड़ता है!

वर्जिनिटी (कौमार्य)
मेरे एक दोस्त ने हाल ही में कहा कि उसे इस बात की परवाह नहीं है कि उसकी होने वाली पत्नी वर्जिन है या नहीं। जहां एक ओर भारतीय कौमार्य को लेकर जुनूनी हैं, वहीं किसी की वर्जिनिटी को लेकर कही गई ये बात बेहद प्रगतिशील लगती है। उसने मुझसे कहा, “मैं कुँवारा नहीं हूँ तो मैं अपने साथी के वर्जिन होने की उम्मीद कैसे कर सकता हूं? यह अनुचित है।"

मुझे कभी भी सेक्स की आवश्यकता महसूस नहीं हुई!

लैंगिक अभिविन्यास/लैंगिक-रुझान
मुझे विश्वास नहीं था कि एक इंसान सेक्स के बिना जी सकता है लेकिन मेरे एक मित्र ने मुझे विश्वास दिलाया कि लोग वास्तव में अलैंगिक हो सकते हैं। आइए सुनें कि उसे क्या कहना है! उसने कहा, "मैंने अपने जीवन में कभी भी इरेक्शन महसूस नहीं किया या कभी भी कोई यौन इच्छा महसूस नहीं की।”

वो मुझे सेक्स में संतुष्ट नहीं करता, झूठ कहती हूँ हो गया!

ओर्गास्म / चरमानंद
"मैं कुछ बात बताना चाहती हूँ तेरे को," एक दोस्त ने मुझे हाल ही में कहा, "मैं इस व्यक्ति के साथ ऑर्गेज्म/चरमसुख न मिलते हुए भी उसको झूठ बोल रही हूँ की हो गया। क्या मैं कुछ गलत कर रही हूं? प्लीज कुछ बता न"

पुरुषों में लिए गर्भ निरोध के क्या तरीके हैं?

गर्भ निरोध
क्या पुरुषों के लिए गर्भनिरोधक उपलब्ध हैं? यह विषय हमेशा चर्चा का केंद्र रहा है लेकिन अधिकांश लोगों को इस बारे में बेहद कम जानकारी होती है, तो चलिए इस बात पर नज़र डालते हैं कि पुरुष गर्भ निरोधकों के साथ चीजें कैसी हैं?

अपनी योनि को लेकर खुश लड़कियां सेक्स में मज़ेदार?

महिला शरीर
जो महिलाएं अपनी योनि के बारे में आत्मविश्वास और सहज महसूस करती हैं, वे अधिक सेक्स करती हैं लेकिन योनि को लेकर आत्मविश्वास केवल आनंद या ऑर्गेज्म के बारे में नहीं है बल्कि यह आपका जीवन भी बचा सकता है।

जब सेक्स करते हुए लिंग खड़ा नहीं होता तो....

सेक्स समस्याएं: कैसे निपटें इनसे
इरेक्शन की समस्या वाले सभी पुरुषों में से दो तिहाई का कहना है कि उन्हें ऑर्गेज्म तक पहुंचने में भी परेशानी होती है। हम आमतौर पर सोचते हैं कि केवल महिलाओं को ऑर्गेज्म में परेशानी होती है लेकिन अमेरिकी शोधकर्ताओं का कहना है कि इरेक्शन की समस्या वाले पुरुषों को अक्सर सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म प्राप्त करने में मुश्किल होती है।

क्या मोटे होने से सेक्स लाइफ पर असर होता है?

हमारा शरीर
क्या अधिक वजन होना आपकी हस्तमैथुन करने और पोर्न देखने की क्षमता को प्रभावित कर सकता है? क्या इसका आपकी यौन इच्छा पर कोई प्रभाव पड़ता है, खासकर आपके किशोर अवस्था में? आइए जानें कि विज्ञान का क्या कहना है!

मेरी ख्वाहिश है कि मेरा होने वाला पार्टनर यह कर सके

प्यार एवं रिश्ते
एक लड़की अपने जीवन में कैसा साथी चाहती है? क्या उसे रोमांटिक होना चाहिए या उसका दोस्त बनना चाहिए? या कुछ और? आइए सुनते हैं सुमी से। उसने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी इच्छा साझा की!