All stories

All stories

तनावपूर्ण समय में संबंधों को कैसे संभालें

प्यार एवं रिश्ते
लगभग सभी युगलों को तनावपूर्ण समय का सामना करना पड़ सकता है। कुछ लोग इसे शांत रहकर या दूर रह कर निकाल लेते हैं जबकि अन्य एक दूसरे पर गुबार निकाल कर और कुछ ऐसे भी रिश्ते होते हैं जिनमें उस तनावपूर्ण समय के दौरान एक ख़ास जुड़ाव हो जाता है। किसी भी रिश्ते में तनाव से निपटने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? आइये इसको गहराई से देखते हैं।

क्या पार्टनर का वीर्य, स्तनों का दूध या पेशाब पी सकते हैं??

सेक्स करना
हमें अपने पाठकों से ऐसे बहुत सारे सवाल मिलते हैं जिनमें वो जानना चाहते हैं कि क्या अपने पार्टनर का वीर्य पीना या फिर शरीर से निकलने वाले अन्य फ्लूइड (तरल पदार्थ), जैसे कि मूत्र या स्तनों से निकलने वाला दूध, पीना सुरक्षित है? इस लेख में हम आपको इन सभी सवालों के जवाब बता रहे हैं।

वो गुड मॉर्निंग मैसेज और शायरी भेजता था!

प्यार एवं रिश्ते
सुनयना का संजय पर तगड़ा वाला क्रश था। वह उसको मैसेज करती रहती, तब भी जब संजय ने उसे कह दिया था कि उसे सुनयना में कोई दिलचस्पी नहीं है। पर फिर सुनयना के साथ जैसे को तैसा वाली स्थिति हुई और उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। ऐसा आखिर क्या हुआ? सुनयना ने अपनी कहानी लव मैटर्स इंडिया के साथ शेयर की।

क्या अपने चचेरे भाई-बहन (कजिन) से शादी करने से आपके बच्चे स्वस्थ रहते हैं?

शादी
एक डच स्टडी में पाया गया है कि अपने चचेरे भाई-बहन से शादी करने से आपका परिवार स्वस्थ रह सकता है। यह अपने आप में बहुत चौंकाने वाली बात है क्योंकि इसका मतलब यह भी है कि आपके बच्चों में जन्म दोष होने की संभावना अधिक है।

उसके ब्रेस्ट अलग-अलग साइज के हैं - क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?

महिला शरीर
मेरी पार्टनर ने कल मुझे बताया कि उसके ब्रेस्ट (स्तन) अलग-अलग साइज के हैं - मुझे क्या करना चाहिए? मैं उसके साथ आगे भी रिलेशनशिप में रहना चाहता हूं, और वास्तव में मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन उसने कहा, 'उसके ब्रेस्ट सच में अलग-अलग साइज के हैं'। प्लीज मेरी मदद कीजिए। -हनीफ, गाजियाबाद

आई -पिल या अनवांटेड 72 लेने के बाद क्या होता है?

गर्भनिरोध के तरीके
सारा और जय ने पहली बार सेक्स किया। बदकिस्मती से, कॉन्डोम फट गया था, जिसका पता उन्हें सेक्स के बाद ही चला। वे दोनों अनचाहे गर्भ के बारें में सोच कर घबरा रहे थे। एक सहेली की सलाह पर सारा ने अगले दिन आई-पिल ले ली।

‘शादी से पहले तुम ऐसा सोच भी कैसे सकती हो?'

प्यार एवं रिश्ते
जब रितिका ने अपने बॉयफ्रेंड को किस करने की इच्छा जताई, तो वह चौंक गया और ‘लड़की होने के बावजूद’ ऐसा कहने के लिए उसका मजाक उड़ाया। लव मैटर्स से अपनी कहानी शेयर करते हुए रितिका ने यह जानना चाहा कि क्या एक लड़की की शारीरिक इच्छाएं नहीं होती हैं?

माइक्रोपेनिस (छोटा लिंग) किसे कहते है?

हमारा शरीर
क्या आप इस बात को लेकर परेशान रहते हैं कि आपका लिंग (पेनिस) छोटा है? लेकिन असल सवाल यह है कि आखिर कितने छोटे आकार के लिंग को वाकई में छोटा लिंग (माइक्रोपेनिस) माना जाता है? आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि छोटा लिंग या माइक्रो पेनिस बहुत ही दुर्लभ स्थिति है जिससे दुनियाभर में बहुत ही कम पुरुष प्रभावित हैं। क्या आप यह जानने को उत्सुक हैं कि कहीं आप भी उनमें से एक तो नहीं ? अगर हाँ, तो आगे पढ़िए…