इंस्टाग्राम

इंस्टावालो, लव मैटर्स इंडिया पर आपका स्वागत है। इस पेज पर आपको वो सारे आर्टिकल मिलेंगे जिसने हमारे इंस्टा पेज पर आपका ध्यान खींचा था। हाँ, अपने पसंद का आर्टिकल पढ़ने के बाद हमारे वेबसाइट पर नज़र डालना मत भूलियेगा।

All stories

'डॉक्टर मुझे गलत तो नहीं समझेगा क्यूंकि मेरी शादी नहीं हुई?'

अगर आपको कल गर्भ समापन/अबॉर्शन के लिए जाना पड़े, तो आपके दिमाग में सब से पहले क्या ख्याल आएगा? लव मैटर्स इंडिया ने यह सवाल भारत के कुछ युवाओं से पूछा। यहां जानिए उन्होंने क्या कहा …

अबॉर्शन कराने जा रहे हैं? पहले जान लें ये ज़रूरी बातें

क्या आप गर्भावस्था समाप्त कराने या अबॉर्शन कराने जा रही हैं लेकिन आपको डर लग रहा है? तो अब डरने की कोई ज़रूरत नहीं है। लव मैटर्स ने इस बारे में स्त्रीरोग विशेषज्ञों से विस्तार से बात की, ताकि आप या आपके प्रियजन मेडिकल अबॉर्शन कराने का फैसला लेने से पहले सभी ज़रूरी चीजें जान सकें।

मैं अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होता हूं, मेरी मदद करें!

क्या अपने से उम्र में बड़ी महिलाओं के साथ सेक्स करना सामान्य है? मैं 30 से 40 की उम्र की बहुत सी महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका हूं। मुझे क्या करना चाहिए? समीर, 21 वर्ष, सहारनपुर।

बेहतर सेक्स के लिए दवाएँ / जड़ी-बूटी?

आप सभी ने वियाग्रा जैसी गोलियों के बारे में सुना होगा जो सेक्स का समय बढ़ा देती है, या हमारे देसी जड़ी बूटी शिलाजीत के बारे में जो 'मरदाना ताकत' बढ़ाती है। लेकिन कभी आपने सोचा है कि ये सेक्स परफ़ॉर्मेंस बढ़ाने वाली चीज़ें कितनी सेफ़ हैं? आपको उन्हें लेना चाहिए या नहीं? लव मैटर्स इन सभी सवालों का जवाब लेकर हाज़िर है।

वह प्रेगनेंट कैसे हो सकती है!

एक शाम मिथुन और रूचि ने एक-दूसरे के साथ हस्तमैथुन किया। दो दिनों के बाद रूचि ने उसे बताया कि वह प्रेगनेंट हो गयी है। यह सुनकर मिथुन चौंक गया। वास्तव में हुआ क्या था?

विक्रम की बाँहों में पर ख्याल प्रिया का

जबसे निशा ने प्रिया के को किस किया था वह उसके ज़ेहन से जा ही नहीं रही थी और वो अब उसके ख्यालों में हर वक़्त थी। क्या उसे अपने पति विक्रम को इस बारे में बता देना चाहिए?

लम्बा ऑर्गेज्म: क्या आपने इन खिलौनों को आज़माया है?

चाहे आपको अकेले मज़ा आता हो फिर पार्टनर के साथ, सेक्स टॉय से आपका मज़ा बहुत ज्यादा बढ़ सकता है। इससे पहले की आप इसका इस्तेमाल करें, हम आपको बता रहे हैं मार्केट में कौन से सेक्स टॉय काफी पापुलर हैं।

उस दिन हम बिना कपड़ों के पकड़े गए!

सिया और तरुण ने अपने घर में एक दूसरे के करीब जाने के लिए पांच घंटे से ज़्यादा इंतज़ार किया। लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने कपड़े उतारे, तभी कमरे में कोई आ गया। आखिर वह कौन था? आगे क्या हुआ? जानने के लिए पढ़ें पूरी कहानी!

स्तनपान – मुख्य तथ्य

स्तनपान इतना महत्वपूर्ण क्यों है? मैं अपने स्तन में दूध बढ़ाने के लिए क्या कर सकती हूं? मेरा बच्चा दूध नहीं पी पा रहा! ऐसे और सवाल हैं? इनका उत्तर जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

क्या मुझे फिर से सच्चा प्यार मिल सकता है?

नमस्ते आंटी जी, दो महीने पहले मैंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से पांच साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया। मैंने सोचा था कि वह मेरा सच्चा प्यार है लेकिन शायद मैं गलत थी। मेरे दोस्त मुझे फिर से डेट करने के लिए कह रहे हैं। क्या मुझे दूसरी बार सच्चा प्यार मिल सकता है? अभ्या, 26 वर्ष, हल्द्वानी।

फिमोसिस – बस एक छोटी सी सर्जरी की ज़रूरत थी!

21 वर्षीया अर्पण जब अपने सपनों की सरकारी नौकरी के लिए चुना गया तो वह बहुत खुश था, लेकिन जब वह मेडिकल परीक्षण के लिए गया, तो उसे बताया गया कि उसके फिमोसिस को ठीक करने के लिए पेनिस (लिंग) की एक छोटी सी सर्जरी की जाएगी। फिमोसिस क्या है? आइए अर्पण के अनुभव को सुनें।

मैं उसे चाहता था, उसको वह लड़की पसंद थी

बचपन से ही करण को अपना दोस्त इतना अच्छा लगता था कि उसे कभी भी इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि कब उसकी चाहत प्यार में बदल गई। लेकिन उसके दोस्त को एक लड़की से प्यार हो गया। तब कारन ने क्या किया। जानने के लिए कहानी पढ़ें।