Can she be pregnant?
Pexels/Atul Choudhary/ चित्र में व्यक्ति एक मॉडल है.

वह प्रेगनेंट कैसे हो सकती है!

द्वारा Arpit Chhikara सितम्बर 7, 04:08 बजे
एक शाम मिथुन और रूचि ने एक-दूसरे के साथ हस्तमैथुन किया। दो दिनों के बाद रूचि ने उसे बताया कि वह प्रेगनेंट हो गयी है। यह सुनकर मिथुन चौंक गया। वास्तव में हुआ क्या था?

24 साल के मिथुन स्कूल टीचर हैं और दिल्ली में काम करते हैं।

उसके पार्लर में फेशियल 

दिल्ली में तीन साल की टीचर ट्रेनिंग कोर्स पूरा करने के बाद मुझे प्राइमरी स्कूल में टीचर की नौकरी मिल गई। इसी दौरान मैं रूचि से मिला था। वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। मैं जहां रहता था उसी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर वह पार्लर था।

एक दिन मैं उस पार्लर गया और सबसे सस्ते फेशियल का रेट पूछा। ‘सबसे सस्ता फेशियल एक सौ बीस रुपये का होगा सर, रिसेप्शन लेडी ने मुझे बताया। मैंने पर्स निकालकर पैसे दे दिए और रूचि को देखकर मुस्कुराते हुए कहा कि मैं चाहता हूँ कि मेरा फेशियल आप ही करें। यह सुनकर वह भी मुस्कुराई और बाद में बातचीत के दौरान मुझे उसका नाम और उसके बैकग्राउंड के बारे में पता चला। 

हम दोनों के बीच बहुत सी चीजें अलग थी। उसने अपने गाँव में एक हिंदी मीडियम स्कूल से पढ़ाई करने के बाद ब्यूटीशियन का काम शुरू कर दिया था। जब वह पार्लर में काम करने के लिए दिल्ली आई तब उसने पहली बार अंग्रेजी सीखी। धीरे-धीरे वह ट्रेडिशनल कपड़े छोड़कर वेस्टर्न ड्रेस पहने लगी और लोगों के साथ उसके बातचीत के तौर-तरीके भी काफी बदल गए।

एक दूसरे के करीब आना 

मैं उसका क्लाइंट बन गया और हर हफ्ते हेड वॉश और फेशियल के लिए उसके पार्लर जाता था। मुझे उस कामकाजी महिला में काफी दिलचस्पी हो गई जो दिल्ली में अपने दम पर रह रही थी।

यह दिलचस्पी कब रिलेशनशिप में बदल गई, हम दोनों को पता ही नहीं चला। उसका हर संडे मेरे फ्लैट में बीतने लगा। हम दोनों साथ में खाना बनाते और मूवी देखते थे। इस तरह हम धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आने लगे लेकिन सिर्फ एक ही महीने बाद मुझे लगने लगा कि हमारे बीच काफी कुछ अलग है।

हमेशा की तरह एक संडे की शाम हम मूवी देख रहे थे। मूवी देखते देखते अचानक से हम एक दूसरे को किस करने लगे। हम एक-दूसरे के प्राइवेट पार्ट्स को भी छूने लगे। हमें पता ही नहीं चला कि हमने कब अपने कपड़े उतार कर कोने में रख दिए और एक दूसरे के शरीर से लिपट गए।

अचानक मुझे याद आया कि उस समय मेरे पास कॉन्डोम नहीं था। मैंने रुचि से कहा कि हम एक दूसरे का हस्तमैथुन कर सकते हैं। वह राजी हो गई। वो पल हमने काफी अच्छे से बिताए।

'मैं प्रेगनेंट हूँ'

दो दिन बाद रूचि ने मुझे फोन करके बताया कि शायद वह प्रेगनेंट है। मैं सोचता रहा कि सिर्फ फोरप्ले करने और जननांगों को छूने भर से वह कैसे प्रेगनेंट हो सकती है? जब मैंने उससे पूछा तो वह बोली कि एक पुरुष और महिला के बीच किसी भी तरह के शारीरिक संपर्क से प्रेगनेंसी हो सकती है।

यह सुनकर मैं हैरान रह गया लेकिन मैंने अपने को शांत रखा और उससे कहा कि तुम चिंता न करो और मुझ पर भरोसा करो। हमने इसके बारे में बात की और मुझे जितना पता था, मैंने उसे सेक्स के बारे में समझाया। अब बात साफ हो गई थी लेकिन तब से वह मेरे फ्लैट में कभी नहीं आई और उसने मुझसे कहा कि उसे खुद पर नियंत्रण रखना होगा।

मैंने पहले उससे फिर से मिलने के बारे में सोचा। लेकिन अच्छा हुआ कि उसने अपने आप ही खुद को अलग कर लिया। सेक्स के बारे में उसकी समझ की कमी से मुझे काफी चिंता हुई। यदि उसे पता नहीं था कि वह क्या कर रही है तो उसके साथ शारीरिक संबंध रखना शायद ठीक नहीं था।

ना मैंने उसे कभी वापस बुलाया और ना ही वह लौटकर आयी। हम एक दूसरे के ज़िंदगी से दूर चले गए।

पहचान की रक्षा के लिए, तस्वीर में व्यक्ति एक मॉडल है और नाम बदल दिए गए हैं।

क्या आपके पास भी कोई कहानी है? हम से शेयर कीजिये। कोई सवाल? नीचे टिप्पणी करें या हमारे चर्चा मंच पर विशेषज्ञों से पूछें। हमारा फेसबुक पेज चेक करना ना भूलें। हम Instagram, YouTube  और Twitter पे भी हैं! 

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>