why can't I make a girlfriend
Shutterstock/Mila Supinskaya Glashchenko

क्या 2020 में मेरा सेक्स उपवास टूटेगा?

द्वारा Arpit Chhikara जनवरी 6, 11:39 पूर्वान्ह
आख़िर वासु को कभी कोई पार्टनर क्यों नहीं मिली? वह कभी सेक्स क्यों नहीं कर पाया? नए साल के शुरुआत में वासु ने लव मैटर्स को अपनी कहानी बतायी, और शायद यह है कहानी घर घर की.

* 28 साल के वासु दिल्ली में एक टैक्स कंसल्टेंट हैं।

मेरा एक सपना है

बॉयज स्कूल में 12 साल बिताने के बाद मैंने दिल्ली में एक कॉलेज ज्वाइन किया। वहां सब कुछ मेरे लिए नया था, देखने और करने से लिए भी बहुत कुछ था। कॉलेज में एक से बढ़कर एक लड़िकयां थी जिन्हें मैं हंसते, खाते और बातें करते हुए देखता रहता था।

मैं राजस्थान के एक छोटे से शहर से दिल्ली आया था। यहां आकर ऐसा लगा जैसे स्वर्ग में आ गया हूं, चारों तरफ परियां ही परियां हैं। जहां तक मुझे याद है, बचपन से लेकर अब तक मेरी ज़िंदगी में दूर-दूर तक कोई लड़की नहीं थी। जबकि मेरे दोस्तों ने तो ना जाने कब से ये डींगें मारना शुरू कर दिया था कि आज इस लड़की को किस किया या उस लड़की के साथ सेक्स (या इमेजिन) किया। 

उनकी बातें सुनकर मैं भी इरोटिक मैगजीन पढ़ने लगा और कभी-कभी पोर्न भी देख  लेता। लेकिन जैसे ही मुझे याद आता कि मैंने लाइफ में अब तक सेक्स नहीं किया है तो पोर्न देखने के बाद भी कोई ख़ुशी नहीं मिलती थी।

मैं बहुत पढ़ाकू लड़का था इसलिए टीचर्स और फैमिली से मुझे बहुत प्यार और तारीफें मिलती थी। लेकिन मैं बस एक ही चीज़ के लिए तरसता था कि किसी लड़की को टच कर सकूं।

मेरी समझ से परे

कॉलेज में आने के बाद मुझे पूरी उम्मीद थी कि मेरी लाइफ में भी कोई लड़की आएगी। लेकिन यहां भी मैं ब्वॉयज हॉस्टल में फंसकर रह गया, अच्छी जॉब और पढ़ाई के प्रेशर में अपनी सेक्सुअल इच्छाओ के बारे में सोचने का टाइम ही नहीं मिलता। देखते ही देखते कॉलेज भी ख़त्म हो गया। अभी तक मेरी लाइफ में कोई लड़की नहीं आयी। जिन लड़कों को मैं जानता था, सभी के पास गर्लफ्रेंड थी और मेरे पास तन्हा रातों में मास्टरबेशन करके सोने के अलावा कुछ ना था।

कॉलेज के बाद मैं कैट और एमबीए की तैयारी में लग गया और सारा दिन उसी में बिजी रहता। मैं अपने कॉलेज के उन सात लोगों में से एक था जिन्हें एक नामी टैक्स सॉल्यूशन कंपनी में जॉब मिली। मेरी फैमिली के लिए ये बहुत गर्व वाली बात थी लेकिन मैं अभी भी अपनी लाइफ में एक खालीपन महसूस करता था।

जॉब करते और अच्छी लाइफ गुजारते हुए अब चार साल बीत चुके हैं। मेरे पास अच्छा घर और बढ़िया बैंक बैलेंस है। मेरे ऑफिस में लोग मेरी इज़्ज़त करते हैं और दोस्तों को मेरे पर विश्वास है लेकिन लड़कियां…...पता नहीं क्यों ये खाता अब तक खुला ही नहीं।

मैं स्मार्ट दिखता हूं, मोटा भी नहीं हूं और ना ही मेरे आसपास की लड़कियों को मुझसे कोई परेशानी है। इसके बावज़ूद मैं समझ नहीं पाता कि अब तक मेरी कोई गर्लफ्रेंड क्यों नहीं है और आख़िर क्या वजह है कि मैं अब तक वर्जिन हूं।

अपना टाइम आएगा?

मेरे दोस्त टिंडर और लिव-इन रिलेशनशिप के अपने किस्से सुनाते हैं। मैं भी जब उनके साथ में ड्रिंक करता हूँ तो उनके किस्से सुनते समय सोचता हूं कि आख़िर वो लोग इतना सब कुछ कर कैसे लेते हैं। मैं कब सेक्स करूंगा, मेरा टाइम कब आएगा?

मेरी सेक्स के आंकड़े तो उन तक के आंकडो से भी बढ़ता हैं जो में रोज़ ऑफिस में मापता हूँ। 15 साल की उम्र से ही हस्तमैथुन कर रहा हूं और अब इस बात को 13 साल हो गए लेकिन अभी भी इसी पर टिका हूं।

मेरे मम्मी-पापा 2020 में मेरी शादी करने के लिए कह रहे हैं। उनका कहना है कि मेरे पास अच्छी नौकरी है, अच्छा पैसा है और मैं स्मार्ट भी दिखता हूं। इसलिए मुझे इस साल शादी कर लेनी चाहिए। कभी-कभी मैं सोचता हूं कि जाने कैसे मेरे मम्मी पापा को ये सब दिख जाता है और लड़कियों को कभी नहीं दिखता। 

मेरे पेरेंट्स जब भी मुझसे पूछते हैं कि तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है या किसी के साथ रिलेशनशिप में हो तो बताओ उनसे बात आगे बढ़ाई जाए। ये सुनकर मैं बस मुस्कुरा देता हूं और कहता हूं कि अपनी पढ़ाई, करियर और जॉब में ही इतना बिजी रहा कि रिलेशनशिप के लिए मुझे टाइम ही नहीं मिला।

उन्होंने मुझे एक वेडिंग वेबसाइट पर रजिस्टर कर दिया है और न्यूजपेपर के मैट्रीमोनियल कॉलम में भी विज्ञापन दे दिया है। हर हफ़्ते जिस तरह से शादी के प्रपोजल आते हैं, उससे मुझे बहुत ताज्जुब होता है। ये सभी लड़कियां इतने सालों तक कहां थीं? शायद शादी ही वह रास्ता है जिससे मेरा सेक्स का व्रत टूटेगा। 28 साल की उम्र में अब मैं सिर्फ़ यही उम्मीद लगाए बैठा हूं।

गोपनीयता बनाये रखने के लिए नाम बदल दिए गये हैं, तस्वीर में मॉडल का इस्तेमाल किया गया है।

क्या आप भी हमें अपनी कहानी बताना चाहते हैं? नीचे टिप्पणी करें या हमारे चर्चा मंच पर एलएम विशेषज्ञों से पूछें। हमारा फेसबुक पेज चेक करना ना भूलें।

लव मैटर्स इंडिया एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां प्यार, सेक्स और रिश्तों पर भरोसेमंद, विज्ञान एवं तथ्यों पर आधारित जानकारी प्रदान की जाती है। अगर आप ऐसी ही और कहानियां पढना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें। सेक्स से जुड़े तथ्यों की जानकारी के इस सेक्शन को देखें।

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>