ब्लॉग

हमारे ब्लॉगर्स जननांगों, हृदय और विश्व से सम्बंधित मुख्य मुद्दों के बारे में अपनी व्यक्तिगत और तरोताज़ा कर देने वाली कहानियां और राय साझा करते हैंI हालांकि कई बार विवाद भी उत्पन्न हो जाते हैं ...

All stories

अलीगढ़- समलैंगिकता के बारे में हमारी सोच पर एक सवालिया निशान

समलैंगिक अनुभव को दर्शाती डायरेक्टर हंसल मेहता की फ़िल्म अलीगढ़ 26 फरवरी 2016 को रिलीज़ हुईI फिल्म समीक्षकों ने भी इसे 'अ मस्ट वॉच' का टैग देते हुये हरी झंडी दी है।

सुबह की उलझन - गर्भनिरोधन गोली!

पिछले हफ्ते मेरी दोस्त ने मुझे हडबडाहट में फ़ोन किया, "पिछले रात बहुत परेशानी वाली थी यार। मैं तुझे क्या बातों - मैं तो सो ही नहीं पाई। सेक्स के दौरान उसने अपना वीर्य (semen) मेरे वजाईना (यॊनि) में ही निकाल दिया, और हम कंडोम का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे।"

28, पुरुष, कुंवारा, वर्जिन: मुश्किल ज़िन्दगी

पिछले हफ्ते, मुझे बताया गया की पुरुष होना, वो भी 28 साल का और वर्जिन होना बेकार है। "यह ऐसा है जैसे बहुत सालों तक गर्भवती होना," मेरे 28 साल के कुंवारे, पुरुष, वर्जिन दोस्त ने बताया।

कंडोम नहीं - अच्छा लड़का?

मेरी एक दोस्त का कुछ दिनों पहले ही एक लड़के के साथ अफेयर हुआ। वो अच्छा था और प्यारा था, लेकिन कंडोम का इस्तेमाल करने से उसने साफ़ मना कर दिया।
"वो सब इतना अजीब था। सेक्स से पहले की सारी कामुक चीज़ें हो चुकी थी और मैंने कहा, "चलो, अब कंडोम तो पहन लो।

हस्तमैथुन: लड़कों का सामना लड़कियों से

कल मेरे एक दोस्त ने मुझे कहा की लड़के लड़कियों से ज्यादा हस्तमैथुन करते हैं। "पुरुषों ने हस्तमैथुन में रिकॉर्ड कायम किया हुआ है - कुछ नौ घंटे, उसने विद्रोह करते हुए कहा। "पुरुष महिलाओं से ज़्यादा कमोतेजित होते हैं।