Arpit Chhikara

All stories

वह प्रेगनेंट कैसे हो सकती है!

गर्भावस्था
एक शाम मिथुन और रूचि ने एक-दूसरे के साथ हस्तमैथुन किया। दो दिनों के बाद रूचि ने उसे बताया कि वह प्रेगनेंट हो गयी है। यह सुनकर मिथुन चौंक गया। वास्तव में हुआ क्या था?

फिमोसिस – बस एक छोटी सी सर्जरी की ज़रूरत थी!

हमारा शरीर
21 वर्षीया अर्पण जब अपने सपनों की सरकारी नौकरी के लिए चुना गया तो वह बहुत खुश था, लेकिन जब वह मेडिकल परीक्षण के लिए गया, तो उसे बताया गया कि उसके फिमोसिस को ठीक करने के लिए पेनिस (लिंग) की एक छोटी सी सर्जरी की जाएगी। फिमोसिस क्या है? आइए अर्पण के अनुभव को सुनें।

‘जब मैं हस्तमैथुन करते हुए पकड़ा गया'

हमारा शरीर
चिराग स्खलित होने ही वाला था कि उसके पापा ने बाथरुम का दरवाजा खटखटा दिया। फिर आगे क्या हुआ? चिराग ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी लॉकडाउन स्टोरी शेयर की।

जब बेड के नीचे पड़ा कॉन्डम मम्मी के हाथ लग गया

गर्भ निरोध
राघव ने यूज़ किया हुआ कॉन्डम पेपर में लपेट कर बेड के नीचे रख दिया। वह कमरे में लेटा हुआ था कि मम्मी कमरे की सफ़ाई करने आ गयीं। अचानक राघव की नज़र मम्मी के हाथ पर गयी। कॉन्डम वाला पेपर उनके हाथ में था। फिर क्या हुआ? राघव ने अपनी कहानी लव मैटर्स इंडिया को बताई...

'हम ने ये वक़्त अपने रिश्ते को ठीक करने में लगाया'

प्यार एवं रिश्ते
अर्पण अपने लैपटॉप पर कुछ लिख कर रहा था तभी पूनम ने धीरे से उसका हाथ अपने टी शर्ट के अंदर डाल लिया। कोरोना लॉकडाउन के दौरान दोनों के प्यार की चिंगारी एक बार फिर से भड़क गयी। पढ़ें दोनों की कहानी में आख़िर प्यार का तड़का कैसे लगा।

डॉक्टर को मालूम था कि हम शादीशुदा नहीं हैं [VIDEO]

गर्भावस्था
सुमन और अभय 22 और 24 साल के थेI इस उम्र में उन्होंने बच्चे के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। लेकिन जब सुमन को पीरियड नहीं आया तो गर्भपात कराने की नौबत आ गयी। वीडियो को देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें जहां अभय ने अपनी कहानी बताई।

क्या 2020 में मेरा सेक्स उपवास टूटेगा?

प्यार एवं रिश्ते
आख़िर वासु को कभी कोई पार्टनर क्यों नहीं मिली? वह कभी सेक्स क्यों नहीं कर पाया? नए साल के शुरुआत में वासु ने लव मैटर्स को अपनी कहानी बतायी, और शायद यह है कहानी घर घर की.

मैंने कंडोम निकाला और वो रो पड़ी!

सेक्स करना
निशा ने अनीश को बताया था कि वो सिर्फ़ उसी व्यक्ति के साथ सेक्स करेगी जो जीवन भर उसका साथ देने का वादा करेगा। क्या अनीश सात जन्मों के बंधन के लिए तैयार थे? उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

अंडकोष में सूजन का कारण कहीं वैरिकोसेल तो नहीं

हमारा शरीर
यदि आपके अंडकोष में दर्द या फिर सूजन रहता है तो आपको वैरिकोसेल की जांच करानी चाहिए। लंबे समय तक वैरिकोसेल का उपचार न कराने पर बांझपन की समस्या हो सकती है। इसका इलाज संभव है और सर्जरी द्वारा इसे ठीक किया जा सकता है।

डॉक्टर को मालूम था कि हम शादीशुदा नहीं हैं !!

गर्भावस्था
सुमन और अभय 22 और 24 साल के थेI इस उम्र में उन्होंने बच्चे के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। लेकिन जब सुमन को पीरियड नहीं आया तो गर्भपात कराने की नौबत आ गयी। लेकिन क्या बिना शादी किए गर्भपात कराना संभव था? उन्हें ठीक ठीक मालूम नहीं था। सुमन और अभय ने सोचा कि डॉक्टर के सामने ऐसे पेश आएंगे जैसे शादीशुदा हों। उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

पुरुषों को महिलाओं को छेड़ने में क्या मज़ा आता है?

उत्पीड़न
क्या पुरुष महिलाओं को अपनी मर्दानगी या हीरोपंती दिखाने के लिए छेड़ते हैं या बस यूँ ही शरारत करते हैं? लव मैटर्स ने कुछ आम लोगों से यह जानने की कोशिश की कि आख़िर महिलाओं या लड़कियों को छेड़ने से उन्हें क्या मिलता है? आइए जानते हैं, उन्होंने क्या कहा।

पुरुष एस्कॉर्ट बनकर मैंने जाना कि महिलाएं क्या चाहती हैं 

सेक्स करना
नितिन ने अपने खर्चे निकालने के लिए कुछ अलग तरह का काम करना शुरू किया। वह मेल एस्कॉर्ट (पुरुष एस्कॉर्ट) बन गया। यह एक ऐसा काम था जहां महिलाएं खुलकर अपनी यौन इच्छाओं के बारे में बातें करती थीं। नितिन ने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।