First times: we ended up kissing
Flickr/Capture The Uncapturable

पहली बार: "हमने एक दुसरे को चुम्बन दिया"

"मैं हमेशा से ही लड़कियों की तरफ आकर्षित थी, लेकिन मुझे ये नहीं पता था की मैं समलैंगिक हूँ," अवनी ने कहा।  स्कूल में, उसे समलैंगिक की समझ यह थी - "छोटे बाल, लड़को के कपड़े पहनना, इंग्लिश प्रीमयर लीग को लेकर ज़रूरत से ज़्यादा उत्साहित और सामाजिक जाति से बाहर रहना।"

यह है पहली बार श्रंखला का दूसरा लेख।

दोषी

"वैसे भी, मेरे सम्बन्ध लड़को के साथ तब से रहे है जब मैं 15  साल की थी - 17 साल की उम्र में मैंने एक लड़के के साथ सेक्स भी कर लिया था", उसने कहा। लेकिन मेरे सबसे गहन भावनात्मक सम्बन्ध हमेशा लड़कियों के साथ ही रहे हैं। मैं लड़कियों के बारे में कल्पना भी करती थी और उनकी तरफ शारीरिक तौर से भी आकर्षित थी। लेकिन मैं अपनी इस सोच को लेकर अपने आपको बहुत ही दोषी महसूस करती थी और मुझे बहुत बुरा भी लगता था।"

"मैं 18  साल की थी जब मैंने पहली बार लड़की के साथ सेक्स किया। राधिका से मैं कॉलेज में मिली थी और हम बहुत ही अच्छे दोस्त बन गए थे। वैसे तो मैंने उसके बारे में कल्पना तब सी की थी जब मैं उसे पहली बार मिली थी लेकिन मुझे यह भी पता था की मैं उसे यह बात कभी नहीं बता सकती। मुझे नहीं पता था की अगर मैं उसे यह सब बताती तो वो मेरे बारे में क्या सोचती। और फ़िर, वो विषमलिंगी थी और अपने बॉय फ्रेंड के साथ दूरी वाले सम्बन्ध में थी।

उत्तेजना

"लेकिन हम साथ में बहुत वक़्त गुजारते थे। एक दुपहर, हम उसके घर पर फिल्म देख रहे थे। हम बिस्तर पर एक दूसरे के नज़दीक लेटे थे। मैं फिल्म पर ध्यान देने की पूरी कोशिश कर रही थी लेकिन उत्तेजना से मेरे पेट में गुदगुदी सी हो रही थी।"

"कमरे में जैसे एक अलग ही माहौल बन गया था। उसके आस-पास होना हमेशा मेरी वासना जगाता था लेकिन सिर्फ मेरी तरफ से, लेकिन उस दिन वो वासना मुझे दोनों तरफ महसूस हो रही थी।"

ना जानना

"मैं उसको किस (चुम्बन) करने से अपने आपको रूक नहीं पा रही थी लेकिन मुझे डर था की वो मेरे बारे में क्या सोचेगी और शायद मुझसे कभी दुबारा मिले भी नहीं। तभी अचानक से वो मेरी तरफ गले लगने के लिए बढ़ी और जैसे ही मैं उसकी तरफ घूमी, उसने अपना दिमाग बदल दिया क्यूंकि गले लगने की बजाये हम दोनों के बीच चुम्बन हो गया।"

"सब कुछ इतना अजीब था, हमने जल्दबाजी में कपडे उतारे। उसको कुछ पता नहीं था की हमें आखिर 'करना' क्या है और सच कहूँ तो मुझे भी नहीं। मैंने उन सारी लड़की से लड़की के सम्बन्ध की कहानियों के बारे में सोचा जो मैंने ऑनलाइन पढ़ी थी, और शायद ये सुनने में पागलपन लगे, लेकिन वो सारी रात तक कहानियां पढ़ने का मुझे बहुत फायदा हुआ।

 

अच्छा अनुभव?

"मैं उस दिन बहुत खुश होकर घर गयी और वहां से मैंने उसे फ़ोन करके पुछा की क्या वो ठीक है और उसको कैसा लगा। उसने मुझे बस ये कहा की मैं इस बारे में दुबारा कभी न बात करूँ क्यूंकि लड़कियों के बीच सेक्स नहीं हो सकता! वो बात अलग हैं की उस दिन हमने एक बार नहीं, बल्कि दो बार सेक्स किया था।"

 

अवनी (असली नाम नहीं है) 21 साल की है और बैंगलोर में पब्लिक रिलेशन ऑफिसर के पद पर काम करती हैं।  

फोटो: Flickr/Capture The Uncapturable

हमें अपनी प्यार, सेक्स और रिश्तों से जुडी कहानियों के बारे में बताइए. लव मैटर्स को ईमेल भेजिए। 

समलैंगिक होने पर और जानकारी

पहली बार सेक्स पर और जानकारी

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>