प्रेम कहानियां

हमारी वेबसाइट की सबसे अच्छी प्रेम कहानियों को यहाँ पड़ें ! 

All stories

All stories

जब कोरोना ने करवाई शादी!

कबीर के माता-पिता ने आकांक्षा के साथ उसकी शादी तय करने की कोशिश की, मगर वो अरेंज्ड मैरिज के सख्त खिलाफ था। मगर चीज़ें तब बदल गयीं जब लॉक डाउन के दौरान दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करनी शुरू की। कबीर ने अपनी कहानी लव मैटर्स इंडिया के साथ शेयर की।

मेरा पहला किस

जब रजत ने पहली बार अलीशा को किस करने की कोशिश की, तो अलीशा ने उसे उसी वक़्त रोक दिया। रजत ने दोबारा फिर कभी कोशिश नहीं की। कुछ महीनों के बाद, अलीशा ही रजत को छूने और किस करने के लिए तरस गई। क्या उसे यह कदम उठाना चाहिए या इंतजार करना चाहिए? उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के लेखक अनूप के साथ अपनी कहानी साझा की।

मैं उसे चाहता था, उसको वह लड़की पसंद थी

बचपन से ही करण को अपना दोस्त इतना अच्छा लगता था कि उसे कभी भी इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि कब उसकी चाहत प्यार में बदल गई। लेकिन उसके दोस्त को एक लड़की से प्यार हो गया। तब कारन ने क्या किया। जानने के लिए कहानी पढ़ें।

'हम ने ये वक़्त अपने रिश्ते को ठीक करने में लगाया'

अर्पण अपने लैपटॉप पर कुछ लिख कर रहा था तभी पूनम ने धीरे से उसका हाथ अपने टी शर्ट के अंदर डाल लिया। कोरोना लॉकडाउन के दौरान दोनों के प्यार की चिंगारी एक बार फिर से भड़क गयी। पढ़ें दोनों की कहानी में आख़िर प्यार का तड़का कैसे लगा।

कैसे उसने मेरे ख़राब जन्मदिन को यादगार बना दिया!

अक्षय और दीप एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन लड़ते भी बहुत थे। दीप ने कभी भी अपनी तरफ़ से माफ़ी नहीं मांगी। एक बार जब दीप अक्षय का जन्मदिन भूल गया तब अक्षय सोचने लगा कि एक जोड़े के रुप में उन दोनों का साथ रहना ठीक होगा या नहीं। उसने लव मैटर्स इंडिया की लेखिका खुशबू से अपनी कहानी साझा की।

मेरी 'हॉफ गर्लफ्रेंड'

दिल्ली में रहने वाले 26 वर्षीय सार्थक पेशे से उद्यमी हैं। उन्होंने लव मैटर्स इंडिया को अपनी और मेघा की कहानी सुनाते हुए बताया कि कैसे बिना किसी कटिबद्धता की डोर से बंधे उनके और मेघा के संबंध आज भी बेहतर बने हुए हैं।

ख़ामोश रहकर भी हम बहुत कुछ कह जाते हैं

भावना ने कभी सोचा नहीं था कि सिर्फ़ उसकी ख़ातिर पार्टी और फ़िल्म बीच में ही छोड़ देने वाला पराग जीवन भर उनका साथ देगा। लव मैटर्स के साथ अपनी कहानी बयां करते हुए भावना के पास लफ्ज़ नहीं थे।  21 साल की भावना भोपाल में फ्रीलांस राइटर हैं।

मेरे पति के हाथ की बनी कड़क चाय का जादू

निष्ठा*, दिल्ली की एक कामकाजी महिला हैI उसे आये दिन अपने पड़ोसियों से ताने सुनते पड़ते थे कि वो अपने पति, विजय*, से घर के काम करवाती हैI लेकिन जब उन्होंने उसके हाथ के बने राजमा चावल खाये तो...!

अजनबी के साथ बितायी एक रात ले आयी अपने प्यार के करीब

हर्षा ने करण के साथ एक रात बिताई जो उसे उदित के करीब ले गयीI यह जानने के आगे लिए पढ़ें कि कैसे उस रात के हसीन पलों से उसका बिखरता हुआ लम्बी दूरी का रिश्ता फ़िर से मज़बूत हो गयाI

हम फेसबुक पर मिले और प्यार हो गया...

माया और उसका बॉयफ्रेंड 2 साल पहले फेसबुक पर मिले थे। शुरुवात में उसे विश्वास नहीं था कि लंबी दूरी का ये रिश्ता ज़्यादा दिन चल पायेगा। जानिए कि कैसे स्काइप, व्हाट्सअप और फेसबुक ने उन्हें बंधन में बांधे रखा!

'मेरा बॉय फ्रेंड मुझसे उम्र में दस साल बड़ा है'

नौरीन 24 साल कि थी जब उसका सम्बन्ध श्रेयस के साथ शुरू हुआ। उनके रिश्ते को अब 3 साल हो गए हैं और वो अब भी ख़ुशी से साथ हैं। "मुझे नहीं लगता कि दो लोगों कि अनुकूलता का अंदाजा उनकी उम्र के हिसाब से लगाया जा सकता है," ऐसा उसका कहना है।