वर्जिनिटी (कौमार्य)

All stories

मेरी होने वाली पत्नी वर्जिन है या नहीं, क्या फ़र्क पड़ता है!

वर्जिनिटी (कौमार्य)
मेरे एक दोस्त ने हाल ही में कहा कि उसे इस बात की परवाह नहीं है कि उसकी होने वाली पत्नी वर्जिन है या नहीं। जहां एक ओर भारतीय कौमार्य को लेकर जुनूनी हैं, वहीं किसी की वर्जिनिटी को लेकर कही गई ये बात बेहद प्रगतिशील लगती है। उसने मुझसे कहा, “मैं कुँवारा नहीं हूँ तो मैं अपने साथी के वर्जिन होने की उम्मीद कैसे कर सकता हूं? यह अनुचित है।"

क्या मैं सेक्स के लिए बहुत उतावली थी?

सेक्स करना
हम दोनों एक दूसरे को चूमने और प्यार करने में इतने मशगूल हो गए थे कि सांस लेना मुश्किल हो रहा था। हमारे हाथ एक दूसरे के शरीरों को टटोल रहे थे, जो किसी सुख से कम नहीं था। मैं एकदम नेक्स्ट लेवल पर पहुँच गयी थी। मैं नहीं चाहती थी कि यह फीलिंग खत्म हो। लेकिन मैं ज्यादा देर तक ऐसा नहीं कर पायी, आस्था सेक्स के बीच अनायास ही क्यों रुक गयी? आइए जानते हैं।

मेरे पहले गे सेक्स की अजीबोगरीब कहानी

लैंगिक अभिविन्यास/लैंगिक-रुझान
रुचित जब कॉलेज में था तब उसे एहसास हुआ कि वह समलैंगिक है। उसे लगता है कि उसके पहले सेक्स का अनुभव बहुत ही अजीब था क्योंकि वह तब अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन को लेकर कन्फ्यूज था। उसने लव मैटर्स से अपनी कहानी बतायी।

पहले सेक्स की एक अनोखी कहानी

वर्जिनिटी (कौमार्य)
वह धीरे से बोली, "मैं पहले कभी किसी आदमी के साथ नहीं सोई हूं," क्योंकि मैं लेस्बियन हूं।

मेरी गर्लफ्रेंड वर्जिन नहीं है। मैं क्या करुं!

सेक्स करना
नमस्ते आंटी जी, मेरे दिमाग से यह बात निकल ही नहीं पा रही है कि मेरी गर्लफ्रेंड वर्जिन नहीं है। मुझे क्या करना चाहिए? राघव, 24 वर्ष, इंदौर।

क्रिसमस की वो रात बहुत रूमानी थी लेकिन...

सेक्स करना
कहा जाता है कि पहला सेक्स बहुत ख़ास होना चाहिए।और टीना के लिए, यह तब हुआ जब कि वह अभी स्कूल में ही थी, क्रिसमस की एक रूमानी रात को एक दोस्त के घर में। फिर भी उसे सिर्फ पछतावा और शर्म याद है।ऐसा क्या ग़लत हुआ?

उसने आधी रात को मुझे फ्लैट से बाहर निकाल दिया!

वर्जिनिटी (कौमार्य)
रचना ने विशाल को अपने फ्लैट में बुलाया। दोनों ने ड्रिंक्स ली, एक दूसरे का हाथ पकड़कर डांस भी किया। लेकिन फिर रचना ने विशाल को आधी रात को फ्लैट से बाहर निकाल दिया गया। आखिर रचना को किस बात पर गुस्सा आया? विशाल ने लव मैटर्स के साथ अपनी कहानी शेयर की।

पहला सेक्स कुछ ख़ास नहीं रहा - तो ये पढ़िए!

सेक्स करना
माही और अजय का पहली बार सेक्स का अनुभव बहुत अच्छा नहीं रहा। उन्हें इससे बहुत उम्मीदें थीं और अब वे दोनों नहीं जानते कि अब क्या करें? अगर आपको लगता है यह आपकी कहानी है, तो चिंता बिलकुल न करें, हमारे पास आपके लिए कुछ शानदार सुझाव हैं, जिन्हें अपनाकर आप सुखद सेक्स का आनंद ले सकेंगे!