सुखद रिश्ते

All stories

कपल्स जो एक दुसरे को गले लगाते हैं, खुश रहते हैं!

सुखद रिश्ते
अपने साथी के गले लगना /आलिंगनबद्ध होना अच्छा लगता है.....पर क्या यह वाकई आपके रिश्ते को सुधार सकता है? नए शोधों से, प्रेमियों के लिए आलिंगनबद्ध होने के फायदे पता चलते हैं।

सेक्स के बारे में बात करने वाले कपल ज्यादा ख़ुश रहते हैं

सुखद रिश्ते
एक स्टडी में पाया गया है कि जो कपल सेक्स के बारे में बात करने में शर्माते नहीं हैं, उनकी रिलेशनशिप ज्यादा बेहतर होती है और वे एक-दूसरे के अधिक करीब होते हैं। इसके बावजूद भी शादीशुदा पुरुष और महिलाएं आमतौर पर सेक्स के बारे में बात करने से कतराते हैं।

रिलेशनशिप को कैसे बनाए रखें फ्रेश?

सुखद रिश्ते
क्या आप लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में हैं और अब आपके रिश्ते में वो पहले वाली ताज़गी नहीं रही? क्या आपको सेक्स बिल्कुल बोरिंग और नीरस लगने लगा है? बेल्जियम के रिलेशनशिप एक्सपर्ट अल्फोंस वैनस्टीनवेगन कहते हैं, एक समय के बाद पार्टनर का एक दूसरे के प्रति आकर्षण कम हो जाना बहुत आम बात है।

सेक्स के बारे में बात: क्या करे, क्या ना करें

सेक्स करना
सेक्स के बारे में बात करने में अक्सर बहुत से लोगों को शर्म आती है और डर भी लगता है। लेकिन ये बातें आपके लिए मजेदार और सेक्सी हो सकती हैं, सिर्फ़ यही नहीं आपका यौन जीवन भी बहुत सहज हो सकता है। क्या आपको नहीं समझ आता कि इसके बारे में कब और क्या बातें करें ? कोई बात नहीं- हम आपकी मुश्किल आसान करने के लिए आगे बताने जा रहे हैं कि सेक्स के बारे में बात करते समय क्या करें और क्या ना करें।

मेरा पहला किस

प्यार एवं रिश्ते
जब रजत ने पहली बार अलीशा को किस करने की कोशिश की, तो अलीशा ने उसे उसी वक़्त रोक दिया। रजत ने दोबारा फिर कभी कोशिश नहीं की। कुछ महीनों के बाद, अलीशा ही रजत को छूने और किस करने के लिए तरस गई। क्या उसे यह कदम उठाना चाहिए या इंतजार करना चाहिए? उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के लेखक अनूप के साथ अपनी कहानी साझा की।

जब बारिश ने धो दिया हमारा प्लान!

प्यार एवं रिश्ते
मानसून और रोमांस- इन दोनों का एक दूसरे से एक ख़ास रिश्ता हैI रेनू ने लव मैटर्स इंडिया को बताया कि उन्होंने शरद के साथ उस ख़ास दिन को मनाने की जो प्लानिंग कर रखी थी, उसे बारिश ने कैसे ख़राब कर दिया। लेकिन हमारा शरद भी शाहरुख खान से कम नहीं था। यह जानने के लिए कि लखनऊ के हज़रतगंज में बारिश की उस शाम शरद ने रेनू का दिल कैसे जीता, आगे पढ़ें।

जब मोहित की मुलाकात अंकित से हुई!

प्यार एवं रिश्ते
इनकी जोड़ी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर दोनों के ढेरों फॉलोवर्स हैं। उन्होंने एक साथ म्यूजिक वीडियो भी बनाया है। हम बात कर रहे हैं मोहित और अंकित। मोहित ने लव मैटर्स इंडिया से बात की और बताया कि वे कैसे अंकित से मिले और फिर उनसे प्यार हो गया।

मैंने उन्हें छुआ तक नहीं

प्यार एवं रिश्ते
पिछले 14 दिनों से समीर की तरफ़ के बिस्तर का खाली था जबकि वह मुश्किल से मुझसे 20 फीट की दूरी पर था, यह सोचते हुए अक्षरा का दिल टूट सा गया। वह क्या था जो उसे अपने पति को प्यार से बाँहों में भर लेने से रोक लेता था। उसने अपनी कहानी लव मैटर्स इंडिया से साझा की है।