love tips
Shutterstock/michaeljung

पुरुषों को बेहतर ऑर्गैज़म देने के लिए दस टिप्स

द्वारा Sraboni Basu अगस्त 14, 09:10 पूर्वान्ह
ज़रूरी नहीं कि पुरुष सेक्स को लेकर हमेशा जल्दबाज़ी में हों। उन्हें भी फ़ोरप्ले और अंतरंगता पसंद आ सकती है। पेश हैं पुरुषों के उस ख़ास लम्हे को और बेहतर बनाने के दस तरीक़े…

बीड़ा आप उठाएँ और उन्हें उस रात के लिए छुट्टी दे दें

पुरुषों की नियंत्रण को लेकर अक्सर एक तय मानसिकता होती है। कई पुरुष सोचते हैं कि यदि वे बेमिसाल प्रेमी बन जाएँगे तो उनका साथी शयन कक्ष में मदहोश हो जाएगा। दुर्भाग्यवश, इस सोच के चलते वो अक्सर एक दबाव में रहते हैं, प्रदर्शन का दबाव। तो यदि उन्हें कभी-कभी प्रदर्शन की चिंता से दूर कर सिर्फ़ लुत्फ़ उठाने का मौक़ा दे दिया जाए, तो इससे बेहतर और क्या बात हो सकती है।

सर्प्राइज़ देने से अच्छा क्या हो सकता है!

अचानक मिलने वाले तोहफ़े अक्सर सबको पसंद आते हैं। ऐसे किसी समय पर अंतरंगता के बारे में सोचिए जब उन्हें इसकी अपेक्षा ही ना हो। जैसे कि शॉपिंग के बाद कार पार्किंग मे? उन्हें हतप्रभ करने वाला पल अच्छा लगेगा, जैसे की सप्ताह के अंत में किसी सुबह। ऐसे समय में उनका टेस्टास्टरोन स्तर अक्सर चोटी पर होता है

जीभ का प्रयोग वहां जहाँ ज़रूरी

चुम्बन करें, चाटें और उन्हें तरल कर दें। अधिकतर पुरुषों को मुख मैथुन बेहद पसंद होता है। लिंग का सबसे सम्वेदनशील हिस्सा होता है उसका सिराI आपके हाथों और उँगलियों का प्रयोग भी उत्तेजन के लिए उपयोगी हो सकता है।अंडकोश को नज़रंदाज ना करें, उन्हें भी आपका स्पर्श अच्छा लगेगा। कानों को चाटने से भी आपके साथी को एक आनंदमयी सरसराहट महसूस होगी।

स्ट्रिपटीज़ कभी फ़ेल नहीं होता

ज़रूरी नहीं कि अच्छे सेक्स का मतलब सिर्फ़ एक दूसरे के कपड़े फाड़ कर बिस्तर में कूद जाना होता हो।इसकी बजाय, उनकी आँखों को कुछ तोहफ़ा दीजिए। उनके सामने खड़े रहकर उनकी आँखों में आँखें डाल कुछ मादक सा करिए, जैसे धीरे धीरे अपने कपडे उतारना। आपके शरीर का धीमे से होता दीदार उनकी धड़कनो का ज़रूर बढ़ा देगा।

बरबस किया सेक्स अक्सर लाजवाब होता है

कई बार बिना किसी भूमिका या तैयारी के, अचानक किया गया सेक्स समा बाँध देता है। जल्दी-जल्दी में की गयी ये सेक्स क्रीड़ा आपके साथी के दिन की शानदार शुरूवात बन सकती है।

उन्हें खुश करने के और तरीकों के बारे में जानिये, यह विडियो देखिये अभी!

रुकिए और उनकी तड़प बढ़ने दीजिए

सारे पत्ते एक ही साथ मत खोलिए। थोड़ा रिझायीये, थोड़ा तड़पाइये और उस स्तर तक उत्तेजित करिए कि वो ख़ुद पर क़ाबू ही ना रख पाएँ। ऑफ़िस जाते समय उनके गले पर एक मादक सा चुम्बन रसीद करें या उन्हें कोई कामुक सा मेसिज भेजें। ये तरकीब उस चिंगारी को जन्म देगी जो आने वाली शाम में आप दोनो के बीच प्यार की आग को भड़का देगी।

चरम तक सहलायें

उन्हें प्यार करें, स्पर्श करें, और अपने हाथ और उँगलियों का जादू लिंग और अण्डकाश पर चलाएँ। धीमी गति से शुरू करें और उत्तेजना के स्तर के साथ अपनी गति भी बढ़ाएँ। जितना दबाव लिंग पर होगा स्खलन उतना ही मज़ेदार होगा

गंदी बातें!

कई पुरुषों को कामुक बातें उत्तेजित करती हैं, ख़ासकर जब उनकी महिला साथी ऐसी बातें करे। उन्हें अपनी मंशा और उनके लिए अपनी तड़प शब्दों में बयान करें। उनसे पूछें कि उनके साथ प्यार के इस खेल को खेलना आपको कैसा लगता है?

फ़ोरप्ले

किसी भी व्यायाम से पहले वॉर्म अप करना ज़रूरी है, है ना? सेक्स के नियम भी कुछ अलग नहीं हैं। फ़ोरप्ले का लाभ ज़रूर मिलेगा। जितना लम्बा फ़ोरप्ले होगा, उतना ही गहन ऑर्गैज़म होगा। उत्तेजना की चिंगारी भड़काने के लिए उनके कान और गर्दन पर आपके कुछ मादक चुम्बन ही काफ़ी हैं, ख़ासकर जब आपकी उँगलियाँ नीचे काम पर लगी हों।

उन्हें किनारे पर रखिए

जैसे ही आपको लगे कि अब वो चरम तक पहुँचने वाले हैं, तो कुछ पल के लिए अपनी गतिविधि रोक दीजिए। उनका स्खलन कुछ पल के लिए टाल दीजिए। ऐसा करने से आप उन्हें मदहोशी के सागर में डूबते पाएँगे। कुछ पल के अंतराल के बाद फिर शुरू हो जाइए। वो सब कुछ कीजिए जो उन्हें ख़ास महसूस कराएगा।

क्या आपके पास उनके ऑर्गैज़म को बेहतर बनाने के लिए कोई और टिप्स हैं? अपने कमैंट्स के ज़रिए आप ये सुझाव हमसे बाँट सकते हैं। आप अपने प्रश्न हमारे चर्चा मंच पर भी पूछ सकते हैं।  

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>