जब किसी से मिलें

All stories

जब परमिशन मांगने पर मिला थप्पड़!

प्यार एवं रिश्ते
कंसेंट लेनी चाहिए या फ्लो के साथ जाना चाहिए? यह कंफ्यूज़िंग भी है और लाख टके का सवाल भी। ‘लेकिन फिर मेरे जैसे लोग नहीं जानते कि यह सब बिना मूड ख़राब किये बिना कैसे किया जाए!’ पहली बार परमिशन पर थप्पड़ पड़ने वाले अपने किस्से को अभिषेक ने लव मैटर्स इंडिया के साथ शेयर किया और साथ ही साथ परमिशन लेने के टिप्स, जो अब उन्हें मालूम हैं!

जब कोरोना ने करवाई शादी!

प्यार एवं रिश्ते
कबीर के माता-पिता ने आकांक्षा के साथ उसकी शादी तय करने की कोशिश की, मगर वो अरेंज्ड मैरिज के सख्त खिलाफ था। मगर चीज़ें तब बदल गयीं जब लॉक डाउन के दौरान दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करनी शुरू की। कबीर ने अपनी कहानी लव मैटर्स इंडिया के साथ शेयर की।

मेरा 2021 का संकल्प - सेक्स!

प्यार एवं रिश्ते
आख़िर अखिल को कभी कोई पार्टनर क्यों नहीं मिली? वह कभी सेक्स क्यों नहीं कर पाया? नए साल के शुरुआत में अखिल ने लव मैटर्स को अपनी कहानी बतायी, और शायद यह है कहानी घर घर की.

'हमारा पहला किस जादुई था!'

प्यार एवं रिश्ते
अमन कार्तिक से प्यार करता था और अपनी ज़िंदगी की कई पहली चीज़ें उसने उसके साथ ही शेयर की थीं- पहला प्रोपोजल, पहला किस और बहुत कुछ। उसने अपनी कहानी लव मैटर से साझा की है।

'आई लव यू' कहने से पहले

प्यार एवं रिश्ते
आई लव यू। तीन साधारण शब्द। लेकिन गड़बड़ होने के लाखों चान्सेस? हैं ना? कोई आश्चर्य नहीं कि इन तीन शब्दों को कहने में जान सूखती है। तो ऐसे में क्या किया जाए या क्या नहीं किया जाए, ये तीन शब्द बोलने से पहले। आईये, पढ़ते हैं।

क्या मुझे फिर से सच्चा प्यार मिल सकता है?

प्यार एवं रिश्ते
नमस्ते आंटी जी, दो महीने पहले मैंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से पांच साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया। मैंने सोचा था कि वह मेरा सच्चा प्यार है लेकिन शायद मैं गलत थी। मेरे दोस्त मुझे फिर से डेट करने के लिए कह रहे हैं। क्या मुझे दूसरी बार सच्चा प्यार मिल सकता है? अभ्या, 26 वर्ष, हल्द्वानी।

लॉकडाउन के बाद दोस्ती और इश्क़ के लिए ख़ास टिप्स

प्यार एवं रिश्ते
हम जानते हैं कि जब भी लॉकडाउन ख़त्म होगा आपके पास प्लान्स की एक लंबी सूची होगी! दोस्तों से मिलना हैं, डेट पर जाना है, जिगरी यार की बर्थडे मनानी है - लेकिन क्या आप वाकई यह सब कर सकते हैं? आईये हम डिटेल में बताते हैं ।

'लॉकडाउन मुझे सागर तक वापस ले गया'

प्यार एवं रिश्ते
लॉकडाउन के दिनों में निकिता फिर से सागर में टकराई जो उसका बचपन से क्रश था। उसने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा करती हैं उन यादों की, जो उसके पास फिर से लौट आईं हैं।