Auntyji Love Matters
Love Matters

मुझे उसके साथ ओर्गास्म नहीं होता- मैं क्या करूँ?

द्वारा Auntyji जुलाई 26, 11:29 पूर्वान्ह
प्रशन: मुझे हस्तमैथून से आसानी से ओर्गास्म होता है लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ ओरल सेक्स या हाथों के प्रयोग से कभी ओर्गास्म नहीं हो पाता।

वो मेरा पहला बॉयफ्रेंड और सेक्स साथी है। हम दोनों करीब 9 महीने से साथ हैं और अक्सर सेक्स करते हैं लेकिन गिनती से तीन बार ही अब तक ओर्गास्म हो पाया। मैं इस बात से नाखुश हूँ। वो बहुत अच्छा है लेकिन मैं शारीरिक रूप से असंतुष्ट महसूस करती हूँ। मुझे क्या करना चाहिए?नेहा(22), देहरादून

आंटीजी कहती हैं...बेटा नेहा, अच्छा है तो अच्छी बात है, लेकिन एक लड़की कब तक इंतज़ार करेगी अगर 'बंदा' ही 'ठंडा' हो। नहीं, मेरा कहने का अर्थ ये नहीं की तेरा बॉयफ्रेंड सेक्सी नहीं है। हाँ लेकिन एक इशू ये हो सकता है।

तकनीक

ये अछि बात है की तू अपने शरीर की ज़रूरतों को अच्छी तरह समझती है। तुझे एहसास है की तुझे हस्तमैथून और उँगलियों की छुअन से संतुष्टि मिलती है। तो शायद परेशानी तरीके की नहीं, तकनीक की हो सकती है।

तो अब क्या करेगी? सबसे पहले गहरायी से सोच की कहीं तेरा अपना ध्यान पूरी तरह वहां केन्द्रित रहता है या नहीं, तू खुद पूरी तरह से उत्तेजित महसूस करती है या नहीं। कहीं तेरा ध्यान इस ख्याल पर तो नहीं रहता की 'इसके साथ ओर्गास्म नहीं हो पायेगा'। इन् सब बैटन पर ठीक से विचार कर ले।

उलझे तार?

बेटा क्या तुझे पक्की तरह से पता है की तू कामोत्तेजित होती है? क्या तुम लोग फोरप्ले को सही समय देते हो? क्या तूने अपने मिस्टर 'अच्छे' को अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बताया है? क्या तुम दोनों सेक्स के लिए तैयार महसूस करते हो या अन्दर से कहीं ये आवाज़ तो नहीं आती की 'उफ़ ये बोरिंग होगा'?

कभी कभी सेक्सुअल एनर्जी का स्तर मैच नहीं कर पता। तुझे कुछ चाहिए होता है- लेकिन उसे समझ नहीं आता, वो कुछ करना चाहता है लेकिन शायद वो तुझे उतना पसंद नहीं आता। तार उलझे ही से लगने लगता हैं!

साथ ही ये भी सच है की कपल्स को सेक्स के दौरान सहज होने में कई बार काफी समय लग सकता है। ये संभव है की दो लोग एक दूसरे को पसंद करें, खूब प्यार करें लेकिन सेक्स उठा रोचक ना हो पाए जितना की होना चाहिए।

बात करने से बात बन सकती है

मेरे ख्याल में तू बात करके देख चुकी होगी। लेकिन फिर से कर। उसे बेशक बुरा लग रहा होगा की वो वो सब नहीं कर पा रहा जिस से तुझे बेहतर एहसास हो सके, लेकिन बेटे मुझे विश्वास है की वो करना चाहता ज़रूर होगा। उसे बता की वो तुझे कहाँ कैसे कितना छुए। उसे अपनी पसंद बता और नापसंद भी। शायद इससे बात बन जाये।

उसकी थोड़ी मदद कर। तू अपने शरीर को उससे बेहतर जानती है। तेरी मदद से तुम दोनों के सेक्स में सुधार ज़रूर लाया जा सकता है।

बेअसर

और नेहा बेटा, अंत में ये भी बता दूँ की कई बार दो लोग बाकि हर चीज़ में एक दूजे के लिए बने हों, लेकिन हो सकता है की सेक्स के मामले में ये जादू न चल पाए। लेकिन ये कोई बहुत अनोखी बात नहीं है। बहुत से लोग ये पढ़ कर अपने खुद के अनुभव को याद कर रहे होंगे।

अच्छे लोग आसानी से नहीं मिलते बेटा। तो अगर तुझे सही लगे तो मेरी सलाह यही होगी की थोडा और कोशिश कर, थोडा और समय दे। और फिर भी अगर चीज़ों में सुधार न लगे तो मैं तुझे शारीरिक संतुष्टि को हमेशा के लिए नज़रंदाज़ करने की सलाह नहीं दूंगी।

अगर आपको प्यार, सेक्स या रिश्तों से जुडे किसी भी सवाल पर आंटी जी की सलाह चाहिए तो ईमेल करिए आंटी जी को।

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>