Telling my girlfriend about my threesome fantasy
Mathew Valentine

अपनी गर्ल फ्रेंड को अपने थ्रीसम (तिगड़ी) के बारे में बताना

"अपनी कामुक कल्पनाओं के बारे में उसको बताकर मैंने अपने सम्बन्ध के लिए परेशानी खड़ी कर ली है," ऐसा वरुण का कहना है।

वरुण की दो साल पुरानी गर्ल फ्रेंड अभी हाल ही में काम के लिए दुसरे शहर चली गयी। वो दोनों काफी मेहनत कर रहे हैं अपने रिश्ते को चलाने के लिए और रोमांच बनाये रखने के लिए। "मैंने कहीं पर पढ़ा था की अपनी कल्पनाओं को अपने साथी के साथ बताने से आपका सम्बन्ध और भी मज़बूत हो जाता है लेकिन मेरे साथ इसका बिलकुल उल्टा हुआ," उसका कहना है।

वरुण (नाम बदला हुआ) एक 27 वर्षीय भाषा ट्रेनर है जो की बैंगलोर में काम करता है।

शुरुवात से ही मैं और मेरी गर्ल फ्रेंड अपने रिश्ते में बिलकुल सच्चे रहे हैं। हमें एक दुसरे के पुराने संबंधों के बारे में भी पता है और शारीरिक संबंधों के बारे में भी। हमने एक दुसरे से उन सभी लोगों के बारे में भी बातचीत करी है जिन्हें हम आकर्षक पाते हैं। और तब भी जब से हम रिश्ते में हैं। तो जब मैंने उसे अपनी उस कल्पना के बारे में बताया जो मेरे दिमाग में बार बार आता है तो मैंने यह ना सोचा था की उसका इतना उल्टा असर पड़ेगा।

 

यौन सम्बन्ध

जब वो काम के लिए दुसरे शहर चली गयी तो हम दोनों को पता था की अपने रिश्ते को कायम रखने के लिए हम दोनों को बहुत काम करना पड़ेगा। भटक जाने की संभावना तब और भी बढ़ जाती है जब हम महीनो तक एक दुसरे को देख ही ना पाएं। सो एक दुसरे को समय समय पर मिलने जाने के अलावा हम यह ध्यान रखते हैं की हम एक दुसरे से रोज़ बात करें और कहीं आ कहीं हमारा कामुक सम्बन्ध भी बना रहे। हमने कई बार फ़ोन सेक्स किया है और एक दुसरे को कामुक मेसेज भी भेजते हैं।

फिर मैंने यह बकवास बात कहीं पढ़ी की अपनी कामुक कल्पनाओं को अपने साथी को बताने से आप अपने सम्बन्ध को हमेशा रोमांचक रख सकते हो। मुझे पूरी तरह से इस बात पर विश्वास हो गया था और अगले ही दिन मैंने यह बात अपनी गर्ल फ्रेंड को बताई। उसको भी यह बात बहुत रोमांचक लगी इसलिए मैंने उसे अपनी कामुक कल्पनों के बारे में बताया जिसमे मैं, वो और उसकी एक साथी साथ में (तिगड़ी) सेक्स कर रहे थे।

 

आदर नहीं

जैसे ही मैंने अपनी कल्पना बताना ख़त्म किया वो पूरी तरह से चुप हो गयी और फिर वो बहुत ज़्यादा गुस्सा करने लगी। फिर उसने मुझ पर इलज़ाम लगाना शुरू किया की मेरी नज़र उसकी दोस्त की तरफ ख़राब है। फिर कई दिनों तक उसने मेरा फोन नहीं उठाया और मेरे किसी मेसेज का जवाब भी नहीं दिया।

 

जब उसने मुझे कुछ दिनों बाद फ़ोन किया तो मुझे पता चला की उसका गुस्सा अब भी कायम था। और इस बार उसने कहा की मेरी कल्पनाओं के बारे में उससे बात करने का मतलब है की मैं उसे बारे में गंभीर नहीं हूँ और मुझे अपने सम्बन्ध और उसको लेकर कोई आदर नहीं है।

 

हानिरहित

मुझे पूरा एक महिना लग गया उसको यह समझाने में की मुझे और कोई नहीं बस वो ही चाहिए थी। सबसे अजीब बात यह है की मैंने अपनी कामुक कल्पनाओं के बारे में बात इसलिए करना चाहा था की हमारा सम्बन्ध और मज़बूत हो जाये लेकिन मामला बिलकुल उल्टा पड़ गया। हमारे बीच में अब सब ठीक है लेकिन मुझे पता है की वो मुझपर और उस दूसरी औरत पर (जो उसकी सहेली है) शक है। वो अब मुझे इतना फ़ोन करती है जैसे की वो मुझपर पूरी तरह नज़र रखना चाहती हो।

 

जब मैंने इस आईडिया के बारे में पढ़ा था तो मैंने सोचा भी नहीं था की मेरे रिश्ते पर इसका बिलकुल उल्टा असर पड़ जायेगा। जब से वो गयी है तब से मैंने किसी और लड़की के साथ कोई सम्बन्ध नहीं बनाया है और मुझे इतना गुस्सा आता है यह सोचकर की मुझपर वो इलज़ाम लगाया जा रहा है जो की मैंने किया ही नहीं है।

 

फोटोMatthew Valentine 

हमें अपनी प्यार, सेक्स और रिश्तों से सम्बन्धी कहानियों के बारे में बताइए।ईमेल करिए लव मैटर्स को।

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>