Auntyji
thingkreations

क्या मुझे अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फ़ोन सेक्स करना चाहिए?

द्वारा Auntyji जनवरी 6, 12:45 पूर्वान्ह
सवाल: आंटी जी, कुछ महीनो पहले मेरा मेरे बॉय फ्रेंड के साथ ब्रेक-अप हो गया, लेकिन वो अभी भी कई बार मुझे फ़ोन करता है और मेरे साथ फोन सेक्स भी करता है।

उसका कहना है कि वो मुझसे अब प्यार नहीं करता लेकिन मैं उसे अभी भी बहुत प्यार करती हूँ और वापस पाना चाहती हूँ। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या वो किसी असमंजस में है या वो सिर्फ सेक्स चाहता है। प्लीज़ मेरी मदद करिये क्यूंकि मैं पूरे दिन बस इसी बारे में सोचती रहती हूँ। निशा (22 ), पुणे

आंटी जी का कहना है...निशा पुत्तर एक मिनट रुक ज़रा, तेरी बात ठीक से समझ लूँ मैं। तो तेरे एक्स बॉय फ्रेंड का कहना है कि वो अब तुझसे प्यार नहीं करता और तुम दोनों किसी रिश्ते में भी नहीं हो, लेकिन फिर भी वो तेरे साथ फोन सेक्स करना चाहता है। मतलब उसने साफ़ शब्दों में तुझे बता ही दिया है कि वो तुझसे क्या चाहता है और तू फिर भी कंफ्यूज है? क्या तुझे अभी भी लगता है कि वो तुझे प्यार करता है? क्या तू पागल है?

निशा जी, मुझे सच में नहीं पता वो क्या कर रहा है लेकिन एक बात तो तय है - तो एक ऐसे लड़के के साथ रिश्ता रख रही है जो चुप-चाप तेरा शोषण कर रहा है।

कंफ्यूजड कौन

वो लड़का जो तेरे साथ कर रहा है वो शायद तुझे शोषण ना लगे। क्यूंकि तू वही ले रही है जो वो तुझे दे रहा है। तू बच्ची नहीं है, बालिक है और अपना निर्णय ले सकती है, लेकिन किस बात का निर्णय? तू उसके कहने पर ब्रेक-अप के बाद भी उसके साथ फ़ोन सेक्स करती है क्यूंकि तुझे थोड़ी सी उम्मीद है कि वो शायद तुझे वापस मिल जायेगा। यही सच है ना?

बेटा जी, वो चाहे तेरे पास वापस आये या नहीं, बात ये है कि वो तेरी इज़ज़त बिलकुल नहीं करता। वैसे उसे तुझसे कोई लेना-देना नहीं है और उसको तेरे साथ कोई रिश्ता भी नहीं रखना। उसको पता है कि तू उसके पीछे पागल है और उसको पाने के लिए कुछ भी करेगी इसलिए वो जब चाहे तुझे फोन कर लेता है और उसको जो चाहिए उसको वो तू दे देती है। तू इस पूरी बात में कन्फूशन है कहाँ? उसको तो सीधे-सीधे सब मिल रहा है और तू उसकी बात मानती जा रही है। तूने सोचा भी है तुझे आखिर मिल क्या रहा है?

तो वाकई उसे वापस पाना चाहती है। अब जिस स्तिथि में तू है, तू ठीक से बिलकुल नहीं सोच रही है। तू खुद अपने आप को समझाने कि कोशिश कर रही है कि जो तू कर रही है वो शायद सही है और शायद तुजेह इसके अलावा और कोई विकल्प भी नहीं दिखता। तू अपने आप को बहुत परेशानी में डाल रही है। तुझे एहसास भी है कि तू अपने साथ क्या कर रही है?

वास्तविकता कि जांच

ये बात अलग छोड़ दे कि वो वापस आएगा या नहीं, मेरे इन सवालों का जवाब दे: निशा, पुत्तर तुझे आखिर चाहिए क्या? तुझे किस चीज़ कि तलाश है? उसके प्यार कि? और तुझे लगता है कि अपने आप को उसको पूरी तरह सौप कर तू उसे वापस पा पायेगी? मतलब फ़ोन सेक्स करने से वो तुझे वापस मिल जायेगा? या उसको फिर से तुझसे प्यार हो जायेगा?

चल एक बार फिर से उसका तेरी ज़िन्दगी में वापस आने के बारे में सोचते हैं। वो तुझसे सिर्फ सेक्स चाहता है। लेकिन तू अपने फोन पर उसका नंबर देखती है और आगे तक के सपने बुनने लगती है। तुझे क्या लगता है कि वो तुझसे शादी भी करेगा? लड़की जाग जा!

और चल मान ले अगर वो वापस आ भी जाता है। क्या तू उसे इसी तरह वापस पाना चाहती है? और सच तू सुन ले कि वो तुझसे केह रहा है कि वो अब तुझसे प्यार नहीं करता। वो तुझे सिर्फ तभी फ़ोन करता है जब उसे अपनी सेक्स कि हवस उतारनी होती है, और तुझे यह सब मंज़ूर है? सच में?

सही पसंद

निशा, तू एक जवान लड़की है जिसने शायद बहुत सरे स्वतंत्र निर्णय लिए होंगे। और तुझे लगता है कि अपने एक्स बॉय फ्रेंड के साथ फोन सेक्स करके तू उसे वापस पा पायेगी। तू ऐसा करके उसका दिल जीत पायेगी? तेरी बात सुन कर तो मीना कुमारी को भी चक्कर आ जाते।

निशा पुत्तर, प्यार करना अच्छी बात है, इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं। मैं तो पूरी तरह प्यार कि वकालत करती हूँ। और फोन सेक्स से भी मुझे कोई परेशानी नहीं है। और अगर तुम दोनों को यह चलता है तो किसी को क्या परेशानी होगी। लेकिन तब तो परेशानी होगी ना जब वो तुझे सिर्फ एक फोन हॉटलाइन कि तरह देखे, बाकी तेरी कोई चिंता ना करे। और ऊपर से अगर वो यह जनता हो कि तू उसे चाहती है और पाना चाहता है तो वो तो तेरा पूरा फायदा उठाएगा ही।

और पुत्तर तू उसको पाने साथ ऐसा करने भीड़ इ रही है। मैं कहूँगी अभी संभल जा और उसको छोड़ दे। आगे पुत्तर, तेरी मर्ज़ी! सोच बेटा सोच। ठन्डे दिमाग से सोच और फिर निर्णय ले। क्या तू वाकई अपने साथ ये होते रहने देगी?

फोटो: Auntyji, thinqkreations

अगर आपको प्यार, सेक्स या रिश्तों से जुडी किसी भी बात पर आंटी जी कि सलाह चाहिए, तो ईमेल करिये आंटी जी को।

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>