Shocked woman looking at her laptop screen
Love Matters

मेरा पोर्न देखने का पहला अनुभव

द्वारा Roli Mahajan फरवरी 5, 11:42 बजे
क्या महिलाएं पोर्न देखती हैं? जी बिलकुल। हालाँकि वो शायद ऐसा स्वीकार ना करें। लेकिन आखिर महिलाएं पोर्न देखने कि शुरवात कैसे करती हैं? हमने दिल्ली में रहने वाली पांच महिलाओं से इस बारे में पूछा।

इस हफ्ते का विषय है पोर्न

छि!

ट्विंकल(बदला हुआ नाम) एक 30 वर्ष कि स्कूल टीचर हैं।

मैंने पहली पर पोर्न अपनी कजन के साथ देखा जब मैं 24 साल कि थी। मेरी चचेरी बहन के बॉयफ्रेंड ने उसे एक विडियो कसेट दी और कहा कि उसमे कुछ 'मज़ेदार' विडियो है' साथ ही वो विडियो अकेले में देखने को भी कहा।

उसे लगा कि उसके बॉय फ्रेंड ने उसके लिए कोई प्यार का सन्देश रिकॉर्ड करके दिया है और इसलिए उसने मुझे भी वो साथ में देखने के लिए बुला लिया, जब हम घर में अकेले थे। शुरुवात में तो सिर्फ कुछ चुम्बन और आलिंगन था जो देखने में अच्छा लग रहा था। लेकिन फिर मुख मैथून शुरू हो गया...और वो देखने में बहुत गन्दा लगा। उस फ़िल्म के मॉडल का लिंग अविश्वसनीय रूप से बड़ा था और अजीब लग रहा था। यह सब बहुत ही भद्दा सा लगा!

बेहतरीन पोर्न

रीता(बदला हुआ नाम) 26 साल कि डेवलपमेंट प्रोफेशनल हैं।

वो बहुत अच्छा पोर्न विडियो था। असल ज़िन्दगी के सेक्स जैसा जिसकी कहानी एक लड़की के नज़रिये पर आधारित थी। अक्सर पोर्न में ध्यान सिर्फ वहशियाना सेक्स पर ही होता है लेकिन इस पोर्न विडियो में सेक्स के साथ कहानी भी थी। ये देखने में भी अच्छा था और कहानी भी दिलचस्प थी।

घृणित और भद्दा

गीता(बदला हुआ नाम) 26 साल कि एम्.फिल स्टूडेंट हैं।

मेरी चचेरी बहनऔर बड़ी बहन ने मिलकर पोर्न विडियो देखने का प्लान बनाया। उन्होंने कहीं से एक ऐसी सीडी का बंदोबस्त भी कर लिया। मैं सिर्फ 13 साल कि थी तो उन्होंने मेरे सो जाने के बाद विडियो देखने का फैसला किया। लेकिन मुझे उनके प्लान के बारे में पता था और उत्सुकता भी थी। मैंने सोने का नाटक करते हुए थोड़ा बहुत छुपछुप कर देख लिया। ज़यादा तो नहीं देख पायी लेकिन जो भी देखा वो काफी गन्दा और घिनौना सा लगा। मुझे लगता है कि शायद वो कोई घटिया पोर्न विडियो रहा होगा।

बिलकुल नकली

वीणा (बदला हुआ नाम) 28 साल कि पत्रकार हैं।

मैं अपनी दोस्तों के साथ एक पोर्न सीडी खरीद कर लायी। कॉलेज के हॉस्टल में हम सभी दोस्त उत्साह के साथ उसे देखने बैठे। मुझे बिलकुल पसंद नहीं आया। पोर्न विडियो के अनुभव कि तुलना में मुझे वो विडियो खरीदने जाने का रोमांच ज़यादा अच्छा लगा। वो बिलकुल असहज और नकली लग रहा था। मुझे नहीं लगता कि असल सेक्स का पोर्न विडियो वाले सेक्स के साथ दूर-दूर तक कोई लेना देना है।

आखें फटी रह गयी!

सारिका (बदला हुआ नाम) 30 साल कि हैं और प्रकाशन कंपनी में कार्यरत हैं।

हाँ, मैंने करीब 5 साल पहले पहली बार पोर्न विडियो देखा था। एक रिश्तेदार कि शादी में गलती से डीवीडी कि अदलाबदली हो गयी। और मुझे इस बारे में घर पहुँचने पर पता चला।

अगले दिन मैंने कौतुहल से उस सीडी को अपने कंप्यूटर पर लगाकर देखना शुरू किया तो मैं भौंचक्की रेह गयी! आँखें खुली कि खुली रेह गयी और मुह बंद रह गया! लेकिन चुपचाप मैंने सारा विडियो देख लिया। भाग्यवश मैं उस समय अकेली थी!

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>