Suniye Please. Jaldi se kisi visheshagya ya ache panjikrit doctor se miliye aur dekho kya ho sakta hai. Agar jyada time nahi hua hoga to aap MTP ki maang kar sakte hai, kisi bhi clinic mein.Kisi bharosemand doctor ki rai leejiye aur kisi neem hakeen ya chemist ki baaton mein bilkul mat aa jaaiye – DOCTOR ONLY. Iske alawa aap FPAI clinic se sampark kar sakte hai jiski jaankari aapko issi website pe mil jayegi. Time mat gavaiye, jaldi keejie. Listen. Please. See a specialist or a good registered physician as soon as possible and see what can be done. If much time has not passed, you can ask for MTP, at any clinic. Consult a trusted doctor and please do not listen to any chemist or try some desi nuskha-DOCTOR only. Also, you can contact FPAI clinic information about which you can get at their website. Yadi aap is mudde par humse aur gehri charcha mein judna chahte hain toh hamare discussion board “Just Poocho” mein zaroor shamil hon!


  • Allowed HTML tags: <a href hreflang>