18 + के लिए उचित

Tips and Quotes

अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए उसकी यौनी के अंदर सबसे उपर वाले हिस्से को हल्के से उंगली से सहलाएँ। गति बदलते रहें और ध्यान से उनकी प्रतिक्रिया देखकर तय करें की उन्हें क्या अच्छा लग रहा है।

संभोग के दौरान एक दूसरे के शरीर को टटोलें और देखें की आपके साथी को क्या अच्छा लग रहा है।

प्रेम क्रिया के दौरान अपने साथी से बात करें। उन्हें बताएँ कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और आपको ये प्रेम का एहसास कितना सुखद लग रहा है।

चुंबन हमेशा काम क्रिया की शुरुआत का अच्छा तरीका होता है। ये अच्छा एहसास होता है और धीरे धीरे आपको व आपके साथी को उत्तेजित कर देता है।

अगर आपके पुरुष साथी का लिंग आपके साथ काम क्रिया के दौरान सख्त और बड़ा नहीं हो पा रहा तो इसका अर्थ ये नहीं की उसकी नजर में आप आकर्षक नहीं हैं या वो नपुंसक या नामर्द है। ऐसा अक्सर बहुत से पुरुषों के साथ होता है।

चुंबन, सहलाना, प्यार भरा स्पर्श या मुख मैथून - ये सभी आपको कामोत्तेजित करते हैं। इन्हे ‘पूर्व संभोग क्रीड़ा’ कहते हैं। इनका अपना एक अलग ही मजा होता है।

‘पूर्व संभोग क्रीड़ा’ महिलाओं की जरूरत होती है, क्योंकि इससे वो उत्तेजित हो जाती हैं और ये उनकी यौनी में गीलापन प्रदान करता है जिससे संभोग एक सहज और दर्द से मुक्त बन जाता है।

प्रेम क्रिया के दौरान अपने साथी की आँखों में झाँकते रहिए। ये आप दोनों को एक दूसरे से बाँधे रखेगा और साथ ही आप ये देख पाएँगे की आपके साथी को कितने आनंद का अनुभव हो रहा है।

जब एक महिला कामोत्तेजित हो तो ये संभव है कि उनके निप्पल सख्त हो जाएँ और स्तन सामान्य की तुलना में थोड़े बड़े और सख्त महसूस हों।

जब कोई महिला कामोत्तेजित हो तो उनकी यौनी में गीलापन होता है और क्लितोरिस हल्की सी बड़ी हो जाती है।