Auntyji
thingkreations

मेरी गर्ल फ्रेंड ओर्गास्म होने का नाटक करती है - क्यूँ?

द्वारा Auntyji अगस्त 15, 05:10 बजे
सवाल: मुझे हाल ही में पता चला की मेरी गर्ल फ्रेंड ओर्गास्म होने का नाटक करती है - मैं क्या गलत कर रहा हूँ?

वो बिस्तर में बहुत अच्छी है, कभी कोई शिकायत भी नहीं करती, और कहती है की वो मुझसे बहुत प्यार करती है। लेकिन मुझे यह भी सुनने को मिला है की अधिकतर महिलाओं की योनि ओर्गास्म के दौरान सिकुड़ जाती है - लेकिन उसकी नहीं। लेकिन जब मैंने उस से यह पुछा, तो उसने झूट-मूठ योनि सिकुड़ना भी शुरू कर दिया।

मैं बहुत परेशान हूँ और शर्मनाक भी महसूस करता हूँ यह सोचकर की मैं उसे संतुष्ट नहीं कर पाता। मैं क्या करूँ? अमरीश, पूरी

आंटी जी कहती हैं...बेटा अमरीश, डरने की क्या बात है जब आंटी जी है साथ? तो एक एक करके शुरू करते हैं एंड तेरी परेशानी का हल निकालते हैं। और सबसे पहले तो मैं यह जानना चाहूंगी की तुझे इतना पक्के से कैसे पाता है की तेरी गर्ल फ्रेंड ओर्गास्म होने का नाटक करती है।

मेनू पाता ही की बहुत साड़ी ऐसी रिपोर्ट है जो दवा करती हैं की संसार में आधी से ज्यादा महिलाएं ओर्गास्म होने का नाटक करती हैं। लेकिन तेरी आंटी जी की तुझसे गुज़ारिश है की तथ्य पर विश्वास कर और अपने आप ही मत कुछ भी समझने लग।

मैं समझ सकता हूँ की तुझे कैसा लग रहा होगा। और मैं समझ सकती हूँ की ऐसी बात से किसी भी पुरुष की मर्दानगी को कितनी ठेस पहुचती होगी। लेकिन एक अच्छी बात यह है की तुझे अपनी गर्ल फ्रेंड की यौन संतुष्टि की चिंता है. हम्म्म्म...तुम जवान लड़के तो बड़ा ख्याल रखते हो अपनी वोटियों का।

वाह जी वाह! लेकिन मैं यह भी कहूँगी की अपनी गर्ल फ्रेंड को लेकर अपनी कोई खुद की ही राय मत बना ले, क्यूंकि एक बार ऐसा होने के बाद तू हमेशा ही उसकी बातों का या हरकतों का उल्टा मतलब निकालने लगेगा।

लड़की को क्या चाहिए

अब तेरे केस को डिटेल में देखते हैं। तो सबसे पहले यह जान ले की ऐसा कोई पक्का तरीका नहीं है जो यह साबित कर दे की लड़की ओर्गास्म का नाटक कर रही है या नहीं। और अच्छी बात तो ये है ना की अगर वो ओर्गास्म होने का नाटक कर रही है तो शायद इसलिए क्यूंकि वो तुझसे सच में बहुत प्यार करती है और उसे तेरी भावनाओं की चिंता है।

शायद अपनी भावनाओं से भी ज़्यादा। देख, हर महिला ओर्गास्म का आनंद लेना चाहती है। लेकिन अगर तेरी गर्ल फ्रेंड को ओर्गास्म होने में परशानी हो रही है लेकिन वो उसके लिए तुझे ज़िम्मेदार नहीं ठहराना चाहती - तो इसमें क्या बुरा है।  मुझे लगता है की तू ज़रूरत से ज़्यादा सोच रहा है इस बारे में।

लेकिन अगर तेरा मन ये मानता है की कुछ न कुछ गड़बड़ है, तो शायद कुछ तो है। तो आखिरी हल यह है की तू अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ बैठकर सीधे-सीधे लेकिन आराम से इस बारे में बात करे। उस पर किसी तरह का इलज़ाम ना लगाना। एक दोस्त की तरह बात कर - आखिर खुल कर बेझिझक बात करना एक अच्छे रिश्ते की ही पहचान है।

बातचीत ज़रूरी

बातचीत थोड़ी अटपटी तो होगी इस मुद्दे पर लेकिन तुम दोनों की परेशानी भी दूर करेगी। तुम मर्द ना वैस भी बड़े घुन्ने होते हो - अपने अन्दर चीज़ें दबाते जाते हो जब तक की चीज़ें बिलकुल हाथ से ना निकल जायें। लेकिन अगर तू उसे कमफ़रटेबल महसूस करने में कामयाब हो गया तो वो तुझे ज़रूर बताएगी की आखिर वो ओर्गास्म होने का नाटक क्यूँ कर रही है और यह सच है भी या नहीं।

मुझे नहीं पाता तुझे इस बारे में जानकारी है या नहीं लेकिन बहुत सारी लड़कियों को ओर्गास्म होने में परेशानी होती है उनके स्ट्रेस की वजह से। एक बार तू उससे बात आकर तो पाता चले शायद की उसके दिमाग में क्या परेशानी है। और फिर तुम दोनों साथ मिलकर इस परेशानी का हल निकाल सकते हो। मैं कुछ मज़ेदार हल सोच रही थी!

सेक्स से ज़्यादा

क्या तुझे पाता है की केवल एक तिहाई महिलाओं को ही इंटरकोर्स के दौरान ओर्गास्म होता है? और मैं उन खुशकिस्मत महिलाओं में से नहीं हूँ! चल मेरी बात छोड़। अधिकतर महिलायों को ओर्गास्म उनकी ठीठीनी रगड़ने से होता है, चाहे इंटरकोर्स के दौरान या अलग से भी।

शायद प्रोब्लम येही है की तू उसे अपने लिंग से ओर्गास्म ना होने की वजह से परेशान हो रहा है? सच यह है की उसे ओर्गास्म देने के बहुत से अच्छे तरीके हैं। उँगलियों की करामात और जीभ की करामात के बारे में सोच। सेक्स करे के बहुत सारे टिप्स हैं यहाँ।

तो पुत्तर जी, घबराओ नहीं और कोई बेकार का निर्णय ना ले बैठना। रूह अफज़ा का ग्लास पकड़ और ठंडी सांस ले। उन चीज़ों को जुड़ने की कोशिश ना कर जो टूटी ही नहीं हैं। एक काम जो तू क्र सकता है वो यह की उसको प्यार महसूस करवा। उसको ये विश्वास दिला की चाहे कुछ भी हो तू उसके साथ है। और मेरा विश्वास कर, सब कुछ चंगा ही होना है फिर!

फोटो: आंटी जी, thinqkreations

क्या आपने अपने साथी को खुश करने के लिए कभी ओर्गास्म होने का नाटक किया है? हमें यहाँ बताइए या फेसबुक पर हो रही चर्चा में हिस्सा लीजिये!

अगर आपको प्यार, सेक्स या रिश्तों से जुडी किसी भी सवाल पर जवाब चाहिए, तो आंटी जी को ईमेल करिए।

आंटी जी से पूछो के और लेख

ओर्गास्म पर अधिक जानकारी

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>