प्रेस में सेक्स

प्रेस में सेक्स और संबंधों के ऊपर बहुत जानकारी हैI हम इस जानकारी को आपके पास पहुंचाने की ज़िम्मेदारी लेते हैं। हम सेक्स के बारे में सब कुछ गूगल करते हैं, ताकि आपको ये नहीं करना पड़े।

All stories

69 सेक्स पोजीशन : क्या और कैसे!

अगर पूछा जाए कि सबसे नॉटी या मजेदार नंबर कौन सा है तो शायद अधिकांश लोगों का जवाब 69 ही होगा। इसी तरह अगर उस एक सेक्स पोजीशन के बारे में पूछा जाए जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है तो वो भी शायद 69 ही होगा। आख़िर ऐसा क्या ख़ास है इस 69 में? आइए विस्तार से जानते हैं:

आईये जाने वीर्य कितना जादुई है!

कुछ संस्कृतियों में लोग सदियों से ऐसा मानते आए हैं कि वीर्य (सीमन) में कुछ विशेष शक्तियां होती हैं। और कुछ लोगो के लिए यह बस एक ऐसा चिपचिपा पदार्थ है जो कपड़े के साथ-साथ अखबारों की हेडलाइन से भी हमेशा चिपका ही रहता है! लेकिन क्या सीमन वास्तव में एक जादुई पदार्थ है? या सिर्फ़ ब्लोजॉब का सुख पाने के लिए पुरुष इसका जलवा बना कर रखते हैं! आइए जानते हैं.

एचआईवी / एड्स: सेक्स, ड्रग्स ओर सहानुभूति

एचआईवी / एड्स के लिए निकट भविष्य में कोई इलाज नहीं नज़र आ रहा हैI फ़िर 2030 तक इसे नियंत्रण में लाने की उम्मीद है। लेकिन इससे पहले ड्रग्स और वैश्यावृति को वैद्य करना ज़रूरी है...और हमदर्दी दिखाने में भेदभाव को कम करना भीI इस हफ़्ते के 'सेक्स इन द प्रेस' में आपके लिए और भी रोचक खबरें हैं