m
Love Matters

क्या आप बता सकते हैं कि वो लड़की वर्जिन है या नहीं?

बॉलीवुड की तर्ज पर बना यह म्यूजिकल एक बहुत ही अहम् सवाल कि "क्या आप बता सकते हैं कि वो लड़की वर्जिन है" के जवाब की खोज में है। यह वीडियो उठाएगा पर्दा विर्जिनिटी से जुड़े सारे तथ्यों और मिथयों के ऊपर से।

किसी भी महिला के हाईमन और झिल्ली को देखकर यह बताना कि वो महिला कुंवारी है या नहीं एक अनुभवी चिकित्सक के लिए भी बेहद मुश्किल काम है। क्यों सेक्स के दौरान विर्जिनिटी और हाईमन इतना महत्त्व नहीं रखते इस बारे में और विस्तार से बताएगा यह एनिमेटेड वीडियो।

रिसर्च ने दर्शाया है कि पहली बार बहुत सी लड़कियों को रक्तस्त्राव नहीं होता है। और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि टैम्पॉन के इस्तेमाल या कुछ तरह के खेलकूद जैसे घुड़सवारी करने से आपका हाईमन पहले ही खिंच चूका होता है।

हो सकता है आपका हाईमन बहुत पतला या लचीला हो या इस बात की भी सम्भावना है कि वो जन्म के समय से ही मौजूद ना हो। अगर आप बेहतर सेक्स चाहते हैं तो यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी महिला साथी पूरी तरह से तनावमुक्त हो। इससे ना सिर्फ़ वो सहज महसूस करेंगी बल्कि उनकी योनि में भी चिकनाई उत्पन्न हो पाएगी। अगर वो किसी भी प्रकार के तनाव में होंगी या असहज महसूस कर रही होंगी तो उनकी योनि भी कसी हुई रहेगी जिससे सेक्स असुविधाजनक रहेगा।

विर्जिनिटी से जुड़े मिथयों के बारे में और जानिये! क्या आप इस बात से सहमत हैं कि विर्जिनिटी से किसी भी महिला के चरित्र का कोई समबन्ध नहीं है? आप अपनी प्रतिक्रिया हमारे फेसबुक पेज पर दे सकते हैं या हमारे फोरम जस्ट पूछो में हो रही चर्चा का हिस्सा बन सकते हैं।

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>