18 + के लिए उचित

लड़के का मुख मैथुन करना

Woman giving oral sex to a man
किसी लड़के का मुख मैथुन करने का अर्थ है, उनके लिंग को मुंह से उत्तेजित करना।

कुछ लोग इसे, ’गिविंग ए ब्लो जॉब, गिविंग हेड या गोईंग डाउन ऑनबॉय’  यानी लड़के पर नीचे होना भी कहते हैं। कई लड़कों को यह बहुत अधिक यौन उत्तेजना देने वाला लगता है ,और वे चरम आनंद महसूस कर सकते हैं। कुछ लोग ऐसा तभी करते है जब वह, किसी व्यक्ति के साथ बहुत घनिष्ठ संबंध रखते हैं, और दूसरे, इसे बिलकुल पसंद नहीं करते हैं।

इसे कैसे किया जाता है?  

मुख मैथुन करने के कई तरीके हैं। प्रत्येक लड़के के लिए यह अलग-अलग तरीके से किया जा सकता है और अलग-अलग समय पर भी इसके तरीके अलग-अलग हो सकते हैं।

मुख मैथुन करते समय आप, लिंग को एक हाथ में पकड़ सकते हैं। उसके बाद आप मुंह में प्रवेश कराकर देख सकते हैं कि इसे कितना अंदर तक लिया जा सकता है। बहुत सारे थूक का प्रयोग करें, यह प्राकृतिक चिकनाई है।

मुख मैथुन शुरू करने से पहले अपने होठों पर जीभ फिरा लें। आप अपने मुंह को लिंग के ऊपर, तेज गति से या धीरे-धीरे, अधिक दूर या कम दूर तक, अधिक दबाव डालकर या कम दबाव डालकर, केवल लिंग-मुंड पर या पूरे दंड पर, हिला सकते हैं।

दस सुझाव 

1. अपने बॉयफ्रेंड से पूछें कि उन्हें क्या पसंद है। उनके बारे में जानना ज़रूरी है जिससे आप उन्हें वास्तविक आनंद दे सकंे।

2. उनके हाव-भाव पर नज़र रखें। यदि वह सिसकारियां लेते हैं और उनका लिंग कड़ा होता है तो आप यह सही तरीके से कर रहे हैं।

3. अपने दांत न लगाएं! ऐसा करने से दर्द हेाता है।

4. लिंग और अंडकोष के साथ सावधानी बरतें। आपके मुंह और होंठ तो मुलायम होते हैं किंतु हो सकता है कि आप अपने हाथों का भी प्रयोग करें। यदि आप बहुत ज़ोर से ऐसा करते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया पर नज़र रखें।

5. लिंग को अपने मुंह के अंदर बहुत अधिक भीतर न ले जाएं- इससे आपकी सांस बंद हो सकती है।

6. यदि आपके जबड़े दुखने लगते हैं तो रुक जाएं और कुछ देर तक अपने हाथों का प्रयोग करें।

7. वीर्य को अपने मुंह के अंदर न लें, इससे आपको एचआईवी संक्रमण का जोखिम हो सकता है। अन्यथा कंडोम का प्रयोग करें (किसी स्वाद वाले कंडोम का प्रयोग कर सकते हैं)।

8. यदि वह आपके मुंह में वीर्यपात कर देते हैं तो वीर्य को बाहर थूक दें।

9. कई लड़कों को मुंह में वीर्यपात करना पसंद है, लेकिन यदि आपको यह पसंद नहीं है तो कोई दूसरा तरीका अपना सकते हैं, जैसे कि अपने स्तनों या पेट पर वीर्यपात करवाना।

10. यदि आपको मुख मैथुन करने का इरादा नहीं है, या यदि आप यह करना नहीं चाहते हैं, तो यह ज़रूरी नहीं है। क्या आप इसका अनुभव लेना चाहते हैं? सबसे पहले साथ-साथ नहाएं, जिससे आप अच्छा और साफ़-सुथरा महसूस कर सकें। साथ ही आप नहाते हुए यौन क्रिया शुरू कर सकते हैं!

क्या आप जानते हैं...?
जब कुछ लड़के बहुत अधिक कॉफी या शराब पीते हैं और धूम्रपान करते हैं, तो उनके वीर्य का स्वाद कड़वा और खट्टा हो जाता है। मीठे फल और सब्जियां खाने से वीर्य मीठा बन सकता है।