18 + के लिए उचित

लड़की के साथ संभोग करना

संभोग करना- सीधी सपाट भाषा में इसे मैथुन या संभोग करना कहते हैं- जब कोई लड़का तनाव में आए हुए लिंग को  लड़की की योनि में प्रवेश करते हैं।

अधिकांश युवा पहले दूसरे तरीकों से यौन क्रिया करते हैं। इसलिए ऐसा न सोचें कि आपको सीधे संभोग ही करना होगा।

किसी लड़की के साथ सेक्स कैसे करें
आरंभ में ही सीधे संभोग करना शुरू न करें। धीरे-धीरे आगे बढ़ें, सुनिश्चित कर लें कि आप दोनों वास्तव में संभोग के लिए तैयार हो चुके हैं।धीरे-धीरे एक-दूसरे के कपड़े उतारें, एक-दूसरे के शरीर पर चुंबन लें और सहलाएं, एक-दूसरे की प्रशंसा करें। पहले उनके पेट, स्तनों, जांघों के निचले हिस्सों को सहलाएं।रोमांच बढ़ाने के लिए पहले उनकी टांगों के बीच उनके भगोष्ठ को थोड़ी देर के लिए छूएं, जैसे कि यह अचानक हो गया हो।

टिठनी
टिठनी को उंगली या जीभ से सहलाएं। ऐसा आप, संभोग से पहले, संभोग के दौरान और संभोग के बाद भी कर सकते हैं।अधिकांश लड़कियों को चरम आनंद तभी महसूस होता है जब टिठनी में यौन उत्तेजना आती है, संभोग से नहीं। क्योंकि टिठनी योनि के अंदर नहीं होती बल्कि इसके बाहर और सामने होती है।

जी-स्पॉट

कुछ लड़कियों में जी-स्पॉट भी मौज़ूद होता है। यह, योनि के तीन-पांच सें.मी. अंदर सामने वाली सतह पर सिक्के के आकार का एक क्षेत्र होता हैकुछ लड़कियों के लिए इसका कोई खास महत्व नहीं होता, लेकिन दूसरों के लिए यह विशेष संवेदनशील होता है।सेक्स करना तभी शुरू करें जब लड़की की योनि में पूरी तरह गीलापन आ चुका हो अन्यथा यह उनके लिए कष्टदायक होता है।

संभोग के दौरान दर्द महसूस होना

कुछ लड़कियों को संभोग करते समय दर्द महसूस होता है। किस कारण दर्द होता है?पहली बार उन्हें दर्द हो सकता है क्योंकि कौमार्य झिल्ली पर दबाव पड सकता है।

यदि योनि में पूरी तरह गीलापन नहीं आया है तो भी दर्द हो सकता है। संभोग करने से पहले धीरे-धीरे आगे बढ़ें, सावधानी बरतें और सौम्य बने रहें। संभोग तभी शुरू करें जब उनकी योनि में अच्छी तरह गीलापन आ जाए और यदि ज़रूरत पड़े तो चिकनाईयुक्त पदार्थ का प्रयोग करें।

यदि संभोग करते समय उन्हें दर्द महसूस होता हो तो ऐसा उनके तनाव में होने के कारण हो सकता है। अर्थात् उनके पेड़ू के सतह की मांसपेशियां पूरी तरह ढीली नहीं हुई हैं।उन्हें सहज होने तथा उत्तेजित होने के लिए कुछ समय दें। संभोग करने की ज़ल्दी न करें। उनसे पूछें कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।