18 + के लिए उचित

सार्वजनिक स्थान पर गुप्त सेक्स

Secret sex in public places
"मुझे और मेरे साथी को सेक्स के लिए सुरक्षित जगह ढूंढनी पड़ती है। घर पर एकांत ना मिलने के कारण हमें बाहर के बारे में सोचना पड़ा" प्रिया ने कहा। बहुत से युगलों की तरह प्रिया और उनके साथी ने सुनसान जगह और सार्वजनिक पार्कों में सम्भोग किया।

क्यूंकि दोनों के परिवार मुंबई में ही रहते थे और उनके घर में उनके लिए अलग से कमरा नहीं था। "इसके सिवा हम और क्या कर सकते थे," वो पूछती हैं।

प्रिया मुंबई में रहने वाली २५ वर्षीया विद्यार्थी हैं।

परिवार के साथ रहना

मेरा परिवार बाहरी मुंबई के इलाके में रहता है। घर में हम चार लोग हैं, माता-पिता और हम दो बहने। और हम दो कमरों के छोटे से फ्लैट में रहते हैं। एक कमरा मेरे माता-पिता का और दूसरा कमरा मेरा और मेरी बहन का। तो बचपन से ही मुझे कभी एकांत नहीं मिला।

और ऊपर से मेरी माता एक ग्रेह्णी है, तो वो हमेशा घर पर ही रहती हैं। किसी भी आम अच्छी माँ की तरह वो भी अपनी बेटियों पर नज़र रखती हैं, की कहीं हम हाथ से निकल तो नहीं रही। इसलिए मैं अपने साथी को घर लाकर सेक्स करने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी।

सुरक्षित स्थान

तो हमने बाहर सेक्स के लिए उपयुक्त सुरक्षित स्थान तलाशना शुरू कर दिया। कभी हम सुनसान रेलवे स्टेशन ढूंढ़ लेते थे और कभी पास ही के पहाड़ों में खासकर बारिश के मौसम में, क्यूंकि उस समय वहां कोई नहीं होता। और कभी कभी तो मोटर साइकिल पर भी सेक्स किया है।

यह रोमांचक तो था, लेकिन साथ में तनावपूर्ण भी था। हमें हमेशा पकडे जाने का डर रहता था। सार्वजानिक स्थान पर प्रेम प्रदर्शन भारत में गैर कानूनी है। तो हमें हमेशा पुलिस से बच के रहना पड़ता था। पुलिस अक्सर इस बहाने से पैसे बटोरने के चक्कर में रहते हैं।

शर्मिंदगी के पल

हमारे साथ भी कुछ अटपटे पल गुजरे। एक बार कुछ साथियों ने हमें सेक्स करते देख लिया। और फिर एक महीने तक मैं उनसे नज़र नहीं मिला पाई। मुझे ये समझ नहीं आता की चुम्बन और हाथों में हाथ डालने जैसी चीज़ें गैर क़ानूनी क्यूँ है? और जहाँ तक सेक्स का सवाल है, जब सब करते हैं तो इसमें शर्मिंदगी की बात क्यूँ है?

सार्वजनिक स्थान पर सम्भोग किये अब मुझे एक अरसा हो गया है। मेरे साथी के पास अपनी जगह है जहाँ हम एकांत में मिलते है। लेकिन मुझे उन दिनों से गुज़रना अभी भी याद है। हालाँकि मुझे लगता है उन दिनों थोड़ी आजादी और होनी चाहिए थी, लेकिन उस से जुड़े रोमांच को भी मैं अक्सर याद करती हूँ

फोटो: नाथनकोल्कोहन - cc लाईसेन्से के अधीन

क्या आपके अपने साथी के साथ अन्तरंग होने की कोई दिलचस्प जगह है? ये आपको दो लोगों के लिए डिनर जीता सकता है।

हमारी फोटो प्रतियोगिता में हिस्सा लें - और पढ़ें

सेक्स और एकांत के बारे में sex and privacy

हमें प्यार, सेक्स, रिश्तों और इनके बीच के हर पहलू से जुडी कहानियां बताएं ईमेल पर ।