girl watching porn
Shutterstock/Oleg Elkov

जब मैंने पहली बार पोर्न देखा!

शिफा की बोर्ड की परीक्षा पास ही थी और वो देर रात तक पढाई करने के लिए जगती थी। सही मायने में जागने का मतलब था किताबें खोलकर टीवी देखना।और इसी देर रात तक के जागने में उसे पता चला की उनके केबल वाला रात के दो बजे से लेकर चार बजे तक पोर्न मूवीज चलाता था।

शिफा, 31 साल की वकील हैं और दिल्ली मैं नौकरी करती है 

जिस रात मैंने पहली बार पोर्न फिल्म देखि, या ब्लू फिल्म कह लीजिये, मेरा टीवी चालू था और म्यूजिक चैनल चल रहा था। रात के दो बजे अचानक से म्यूजिक विडियो चलना बंद हो गए और टीवी स्क्रीन पर तीन नंगे लोग दिखे. उस पोर्न विडियो में जो हो रहा था वो सब तो अब मुझे ज्यादा स्पष्ट तौर पर याद नहीं, लेकिन जहाँ तक मुझे याद है उस विडियो में एक पति अपनी पत्नी को दुसरे मर्द जो की खुद उसका सबसे अज़ीज़ दोस्त है, उसके साथ सेक्स करते हुए देख रहा था।

क्या काम करता है - और क्या नहीं

अगले कुछ महीनो तक मैंने रात को दो बजे से लाकर चार बजे तक हर वो पोर्न फिल्म देखी जो की हमारा केबल वाला लगता था - मुझे लगता है मुझे उसकी लत लग गयी थी। लेकिन यह बहुत पुराणी बात है और मुझे लगता है की इन फिल्मों को देखना का मज़ा इस बात से ज़्यादा आता था की कहीं न कहीं मुझे पता था की मुझे यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए।

मैं 18 साल की थी जब मैंने पहली बार पोर्न देखा। अब तेरह साल हो गए हैं इस बात को लेकिन अब भी कभी-कभार मैं पोर्न देख लेती हूँ। मैं बाकि सब महिलाओं के लिए तो ये बात नहीं कह सकती लेकिन इन्टरनेट का मैं बहुत धन्यवाद करती हूँ क्यूंकि इसी से मुझे यह पता चला की मेरे लिए कौन सा पोर्न काम करता है और कौन सा नहीं।

देसी शोकीन

पोर्न की दुनिया में भारतीय पोर्न बहुत ज़्यादा नहीं है, और जो कुछ है, उसका निर्माण बहुत खराब है। लेकिन मैं अंग्रेजों की पोर्न फिल्में देख देख कर थक गयी हूँ। इसलिए मैंने इन्टरनेट में पोर्न ढूँढा जहाँ मुझे देसी शोकिया पोर्न काफी देखने को मिला, और मेरे लिए यह काम करता है।

देसी पोर्न में लोगों के परफेक्ट शरीर नहीं होते, वो लोग झोठी ओर्गास्म की आवाज़ नहीं निकलते और हाँ, उनके पास लगातार तीन घंटे तक सेक्स करने की ताकत नहीं होती। आपको सुनाने में थोडा अजीब लगे लेकिन मेरे हिसाब से पोर्न को अवास्तिविक बना दिया गया है, जहाँ सब कुछ मशीनी लगता है देखने में।

पोर्न में कहानी

जब हम प्रोफेशनल तरीके से बनी हुई पोर्न फिल्मों की बात करते हैं तो मुझे ऐसी पोर्न फिल्में पसंद है जिनमे कुछ कहानी हो। लेकिन अक्सर अधिकतर पोर्न फिल्में एक जैसी ही होती हैं जिनमे 'डेलिवरी वाला लड़का', 'स्टूडेंट टीचर', और शैतान नर्स' वाले दृश्य होते हैं। पोर्न फिल्मों को कोई अवार्ड जीतने वाली स्क्रिप्ट तो नहीं चाहिए होती हैं, लेकिन मैं सिर्फ यह कह रही हूँ की कुछ तो अलग दिखाओ पोर्न की कहानियों में।

पोर्न में जूनून?

मैं जानती हूँ की सेक्स हमेशा नम्र तरीके से नहीं होता, लेकिन मुझे लगता है की आक्रामकता और मार-पीट वाले पोर्न को बेवजह ही सेक्स के जूनून से जोड़ा जाता है। तो मार-पीट वाले पोर्न, एक साथ बहुत सारे लोग सेक्स करते हुए, अजीबो गरीब सेक्स खिलोने और मशीने - इस तरह का पोर्न मेरे लिए बिलकुल काम नहीं करता।

संतुलन

कुछ अच्छी पोर्न फिल्में भी हैं जो की महिला फिल्मकारों ने बनायीं है लेकिन मुझे लगता है की अधिकतर पोर्न फिल्में पुरुषों के लिए बनायीं जाती हैं और मुझे यह बात बिकुल नापसंद है। तो जिन पोर्न में आधे घ्नात्ये तक लड़की द्वारा लड़के को मुख मैथुन (ब्लो जॉब) दिखाया जाता है वो मुझे बिलकुल पसंद नहीं।

पहचान की रक्षा के लिए नाम बदल दिए गए हैं।

हमें पानी प्यार, सेक्स और रिश्तों से जुड़ी कहानिया बताइएI कोई सवाल? नीचे टिप्पणी करें या हमारे चर्चा मंच पर एलएम विशेषज्ञों से पूछें। हमारा फेसबुक पेज चेक करना ना भूलें।

क्या आप इस जानकारी को उपयोगी पाते हैं?

Comments
Anil beta hastmaithun ek safe /surakshit tareeka hai apni santushti karne ka. Isse koi nuksaan ya beemari nahi hoti. Yadi chahein toh bahut see activities hai, jinmein aap samya bitah sakte hai. jaise ki khel – games, gym ya koi hobbies…ok? Yeh bhee padhiye: https://lovematters.in/hi/resource/men-masturbating https://lovematters.in/hi/making-love/ways-to-make-love/women-masturbating Yadi aap is mudde par humse aur gehri charcha mein judna chahte hain to hamare discussion board “Just Poocho” mein zaroor shamil ho! https://lovematters.in/en/forum
नई टिप्पणी जोड़ें

Comment

  • अनुमति रखने वाले HTML टैगस: <a href hreflang>